वीकेंड में नागार्जुन ने कंटेस्टेंट्स के साथ ही दर्शकों का भी खूब मनोरंजन किया। रिदम आफ लाइफ के तहत कुछ अलग तरह के गाने प्ले करके सबको डांस करने के लिए कहा।

वरुण, पुनर्नवी, बाबा व हिमजा एक टीम बन गए तो अन्य कंटेस्टेंट दूसरी टीम में चले गए। नागार्जुन ने कहा कि पुनर्नवी, हिमजा, रवि व बाबा ने अच्छा डांस किया। साथ ही नागार्जुन ने यह भी कहा कि बाबा भास्कर-श्रीमुखी के डांस में श्रीमुखी के एक्सप्रेशन अच्छे रहे।

बाबा भास्कर ने काफी अच्छा डांस किया।इस टास्क के बाद नागार्जुन ने गद्दलकोंडा गणेश यानी वरुण तेज को स्टेज पर बुलाया। वरुण तेज को स्टेज पर देखकर कंटेस्टेंट की खुशी को कोई ठिकाना नहीं रहा।

कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में ही फिल्म वाल्मीकी का ट्रेलर प्ले करके दिखाया गया। फिर नागार्जुन ने महिला कंटेस्टेंट को टास्क देते हुए कहा कि वे सब वरुण को प्रपोज करें।

इस टास्क में शिवज्योति ने तेलंगाना की भाषा का उपयोग किया और सारे लटकों-झटकों के साथ प्रपोज करके टास्क में वह जीत भी गई। उसके लहजे ने सबको खूब हंसाया।

वरुण तेज के साथ एंजॉय करते नागार्जुन 
वरुण तेज के साथ एंजॉय करते नागार्जुन 

अंत में वरुण ने घोषणा की कि हिमजा शो से एलिमिनेट हो गई है। बाहर आने के बाद जब हिमजा को बिग बॉस शो की जर्नी का वीडियो दिखाया गया तो वह भावुक होकर रोने लगी।

हिमजा ने बताया कि उसके साथ कुछ ऐसी परिस्थितियां घटित हुई है जिसकी वजह से वह किसी से भी जल्दी घुलमिल नहीं सकती और इसी वजह से उसे बिग बॉस के घर में भी परेशानी हुई।

इसे भी पढ़ें :

वरुण तेज के हाथों होगा एलिमिनेशन, नागार्जुन के साथ शेयर करेंगे स्टेज

हिमजा ने ये भी कहा कि उसकी इस आदत के चलते किसी ने उसका साथ भी नहीं दिया। यह कहकर वह रोने लगी। तब नागार्जुन ने हिमजा को गुड, बैड व अग्ली का एक टास्क दिया।

हिमजा को बताना था कि घर में कौन गुड है, कौन बैड है व कौन अग्ली है। तब हिमजा ने कहा कि श्रीमुखी, रवि, वरुण व शिवज्योति गुड है, वितिका, पुनर्नवी व महेश बैड है व बाबा भास्कर को हिमजा ने अग्ली कहा।

लिविंग एरिया से गार्डन एरिया में कोई भी जाए तो उस समय दरवाजा खोलने का काम उसने महेश को देने के लिए कहा।