बिग बॉस में अब तक रवि को सबसे अच्छा कंटेस्टेंट माना जा रहा है पर फिलहाल वो अलग ग्रुप में रह रहा है। पहले रवि वरुण-वितिका व राहुल-पुनर्नवी के साथ रह रहा था पर अब वह श्रीमुखी के ग्रुप में रहता दिख रहा है।

रवि शिवज्योति के साथ ज्यादा देखा जा रहा है पर हिमजा के साथ भी ठीक तरह से व्यवहार ही कर रहे हैं। वरुण के बैच से दूरी मेंटेन कर रहा है।

नौवें सप्ताह में कैप्टेंसी टास्क के तहत सबकी राय ली जा रही थी तब रवि के निर्णय पर बड़ी बहस हो गई। पुनर्नवी ने उससे कहा कि पहले तो उसने वरुण का नाम लिया था।

रवि ने पुनर्नवी से कहा कि वह तो पहले से बाबा का नाम ही ले रहा था। पुनर्नवी चुप हो गई। इसके बाद जब वरुण-वितिका और पुनर्नवी हिमजा बात कर रहे थे तो हिमजा ने भी यही बात कही।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट के परिवारों को भी लड़ा दिया, जानें कैसे

बाबा भास्कर को हराकर कैप्टन बने महेश, देखें क्या कुछ करते हैं

इसी विषय पर सोशल मीडिया में एक वीडियो भी ट्रेंड कर रहा है। उस वीडियो में पहले बाबा भास्कर का नाम कहते दिख रहा है। वीडियो को रिवाइंड करके देखा तो महेश की कही बातों को रवि को कहते हुए दिखाया जा रहा है।

वरुण के कहे डायलॉग महेश को कहते दिखाया जा रहा है। रवि पहले से बाबा का नाम लेते ही दिखे पर पुनर्नवी व हिमजा इसका विरोध करते दिख रहे हैं। अब आप भी एक बार यह वीडियो देखकर ही अंदाज लगा सकते हैं कि आखिर सच क्या है।