नौवें सप्ताह में बिग बॉस ने सबको बहुत बड़ा शॉक दिया है। प्रोमो में डबल एलिमिनेशन की बात दिखाकर सबको चकित कर दिया। आठ सप्ताह में जहां सात एलिमिनेशन हुए हैं। एक सप्ताह तो ऐसा भी आया था जब एलिमिनेशन प्रक्रिया को ही रद्द कर दिया था।

दिखाया तो ऐसे गया था कि उसीके चलते इस बार डबल एलिमिनेशन किया जाएगा। बिग बॉस ने निर्णय किया कि शनिवार को एक कंटेस्टेंट को तो रविवार को दूसरे कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया जाएगा। नागार्जुन ने शनिवार को घोषित किया कि राहुल एलिमिनेट हुआ है।

जब राहुल बाहर आया तो उसे बताया गया कि यह सब फेक है और वह एलिमिनेट नहीं हुआ है। राहुल को बताया कि यह सब गेम के तहत हुआ है तो वह सीक्रेट रूम में चला जाए। अगले आदेश के लिए इंतजार करने की बात भी बिग बॉस ने कही।

वहीं दर्शकों को तो शनिवार को ही पता चल गया कि राहुल एलिमिनेट नहीं हुआ है बल्कि सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है।

राहुल का हुआ फेक एलिमिनेशन 
राहुल का हुआ फेक एलिमिनेशन 

वहीं कुछ दर्शकों ने तो पहले ही यह सब बता भी दिया था प्रोमो देखने के बाद कि यह सब नाटक है और यह होने वाला है, अंत में वही हुआ।

अगर इस बात का पता पहले ही दूसरे कंटेस्टेंट को घर में पता चल जाता तो सबको पता ही है कि पुनर्नवी सबसे ज्यादा खुश होती और रोती भी नहीं।

वहीं जब राहुल के एलिमिनेशन की बात हुई तो सबने देखा कि पुनर्नवी कैसे दुखी हुई, कैसे उसके आंसू रोके नहीं रुक रहे थे। क्या बिग बॉस ने ये सब उसको परेशान करने के लिए ही किया था।

वहीं परेशान होते हुए भी पुनर्नवी ने नागार्जुन से कहा था कि उसे पक्का विश्वास है कि राहुल एलिमिनेट नहीं होगा। पर राहुल के बाहर जाने पर वह बेहद दुखी भी हुई।

इसे भी पढ़ें :

क्या इस बार हिमजा के साथ राहुल भी जाएंगे बाहर, या फिर ये सब है अफवाह

हिमजा के व्यवहार पर नेटिजन ने उतारा गुस्सा, प्रोमो रिलीज न होने से भी हैं सब परेशान

देखना यह है कि जब पुनर्नवी को पता चलेगा कि यह सब नाटक था और राहुल एलिमिनेट नहीं हुआ है तो उसका क्या रियेक्शन होगा यह सब देखना चाहेंगे।

इन सब बातों को किनारे रखने पर पता चलता है कि नागार्जुन ने सभी कंटेस्टेंट से बातें की। पूरे सप्ताह उन्होंने जो कुछ किया उन सभी बातों पर चर्चा की।

नागार्जुन ने राहुल को छेड़ते हुए यह भी पूछा कि आखिर कैसे उसने पुनर्नवी के लिए बीस ग्लास करेले का जूस पी लिया। नागार्जुन ने यह भी कहा कि पुनर्नवी ने तो साफ कह दिया था कि वह उससे दोस्ती तोड़ देगी फिर उसने यह सब उसके लिए क्यों किया।

नागार्जुन ने भी चुटकी लेते हुए पूछा कि कहीं दोनों में कुछ चल तो नहीं रहा है। मुझे भी कोई कुछ आखिर क्यों नहीं बता रहा है। घरवालों को देखकर कंटेस्टेंट भावुक भी हो गए थे।