बिग बॉस के घर में पहले से अपनी एक अलग इमेज बनाकर चल रही है हिमजा। बिग बॉस के घर में साठ दिन गुजारने के बाद भी कोई उसके बारे में सही तरह से कुछ भी आंक नहीं पा रहा है।

वहीं देखा जाए तो सोशल मीडिया में तो हिमजा की फॉलोइंग काफी अच्छी है। नौवें सप्ताह में हिमजा नॉमिनेट तो हुई है पर इसके बारे में कोई कुछ कह नहीं पा रहा है।

बिग बॉस ने कहा कि अगर महेश को सेव करना है तो हिमजा को अपने कपड़े, मेकअप का सामान सब कुछ स्टोर रूम में रखना होगा। हिमजा ने यह बात मान ली।

हिमजा ने सारा सामान ले जाकर स्टोर रूम में रख दिया। बिग बॉस ने कैप्टन वितिका को आदेश दिया कि वह घर में क्या है और क्या नहीं वह देखें।

वितिका ने बताया कि हिमजा के यूं ही पड़े कपड़े, सामान के बारे में कहा और इस तरह महेश नॉमिनेट हो गया। वितिका को हिमजा ने बताया कि उसने ये सब जानबूझकर नहीं किया है।

तेलुगु बिग बॉस 3
तेलुगु बिग बॉस 3

वहीं एक अन्य एपिसोड में देखा गया कि हिमजा कह रही है कि उसे महेश के लिए इस तरह त्याग करना अच्छा नहीं लगा। यह सब देखकर नेटिजन हिमजा पर गुस्सा हो रहे हैं।

हिमजा की इमेज नेगेटिव बन गई है और सारे नेटिजन उसे भला-बुरा कह रहे हैं। वहीं कुछ तो यह भी कह रहे हैं कि वही घर से बाहर भी हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस में रवि हो रहे हैं ट्रोल, जानें आखिर क्या है माजरा

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट के परिवारों को भी लड़ा दिया, जानें कैसे

दूसरी बात यह है कि बिग बॉस शो से ज्यादा तो उसके प्रोमो ही देखे जाते हैं जिसमें पता चलता है कि अगले एपिसोड में क्या कुछ होगा।

हर दिन कम से कम तीन से चार प्रोमो रिलीज किये जाते हैं। पर इस सप्ताह कोई प्रोमो रिलीज न होने से सारे दर्शक और नेटिजन परेशान हैं और सब इसी के बारे में ट्विट करते दिख रहे हैं।

कुछ दर्शकों और नेटिजन ने तो इसके लिए अपना गुस्सा भी निकाला है कि आखिर इस बार प्रोमो रिलीज क्यों नहीं किया गया है। पर उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है।