बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को ही नहीं बल्कि उनके साथ दर्शकों व नेटिजन को भी बड़ा गहरा शॉक लगने वाला है। नए प्रोमो में बताया जा रहा है कि इस बार एक नहीं दो कंटेस्टेंट एलिमिनेट होने वाले हैं।

कहां तो अब तक प्रोमो रिलीज न होने से सब परेशान थे वहीं बिग बॉस ने सबको एक साथ डबल डोज दिया है। जी हां इसी प्रोमो में बताया गया है कि इस बार दो लोग एलिमिनेट होंगे।

इस प्रोमो को देखकर पता चल रहा है कि इस बार हिमजा और राहुल एलिमिनेट होने वाले हैं। राहुल के जाने से पुनर्नवी को रोते हुए भी दिखाया जा रहा है।

पुनर्नवी रोते हुए कह रही थी कि मेरे बेस्ट फ्रेंड को ही बाहर निकाल दिया गया है तो अब किसे कोसूं, किससे अपने दिल की बात कहूं। पुनर्नवी का दुख साफ देखा जा सकता है।

यह भी पता चला है कि महेश कैप्टन होने की वजह से बच गए यानी वे साफ तौर पर सेव हो गए और बाकी के दोनों कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गए।

बिग बॉस ने नौवें सप्ताह में बेहद अच्छा ट्विस्ट दिया है। बिग बॉस ने इस बार बता दिया कि वे क्या हैं और क्या कुछ कर सकते हैं। नॉमिनेशन में तीन लोग थे और बिग बॉस ने डबल एलिमेशन करके दो लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया

प्रोमो में कुछ बातों को बता दिया गया था पर अब पता चलेगा कि वे सच भी है या नहीं। इसीको लेकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर कई बातें शेयर भी की है।

जिसने भी प्रोमो देखा उसे यूं ही पता लग गया कि राहुल एलिमिनेट हो गया है। प्रोमो में सब कुछ बताए जाने पर कई लोगों ने विरोध भी जताया है।

नॉमिनेशन में है ये तीनों कंटेस्टेंट हिमजा, राहुल और महेश 
नॉमिनेशन में है ये तीनों कंटेस्टेंट हिमजा, राहुल और महेश 

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ये भी बातें चल रही है कि राहुल को एलिमिनेट नहीं किया गया है बल्कि सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है और देखा जा रहा है कि उसके जाने से किस पर क्या असर होता है।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस में रवि हो रहे हैं ट्रोल, जानें आखिर क्या है माजरा

हिमजा के व्यवहार पर नेटिजन ने उतारा गुस्सा, प्रोमो रिलीज न होने से भी हैं सब परेशान

वहीं यह भी प्रचार चल रहा है कि हिमजा एलिमिनेट हो चुकी है। इस खबर को हिमजा के फॉलोअर्स सह नहीं पा रहे हैं। वे बिग बॉस पर ही गुस्सा उतार रहे हैं कि ये गलत फैसला है।

कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया है कि कल से बिग बॉस देखेंगे ही नहीं। सोशल मीडिया पर हर तरफ ऐसे ट्विट की ही बौछार हो रही है।

अब देखना यह है कि क्या सच में शो से हिमजा को निकाल दिया गया है, क्या राहुल को सीक्रेट रूम में रखा गया है और क्या सच में महेश सेव हो गया है। लेटेस्ट एपिसोड में यही पता चलेगा।