हैदराबाद : सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म की प्री रिलीज फंक्शन रविवार को एलबी स्टेडियम में आयोजित किया गया। प्रशंसकों के बीच सैरा फिल्म की प्री रिलीज फंक्शन भव्य रूप से मनाया गया।

दोनों तेलुगु राज्यों के मेगा स्टार चिरंजीवी के प्रशंसक बड़ी संख्या में भाग लिए। 'साक्षी' टीवी पर इसका सीधा प्रसारण शाम 6 बजे से किया गया। सैरा फिल्म आगामी 2 अक्टूबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

कार्यक्रम में पहुंचे बाहुबली फेम डायरेक्टर राजमौली ने कहा कि इतना बड़ा फिल्म समारोह देखने के बाद परचूरी ब्रदर्श को शुक्रिया अदा करना चाहिए। अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले लड़ाई कर हमारे तेलुगु भाषी का सभी से परिचय कराने का काम हमारे हीरो राम चरण ने किया है। यह केवल पिता के लिए गिफ्ट नहीं बल्कि पूरे तेलुगु भाषियों को दिया जा रहा गिफ्ट है।

अल्लू अरविंद ने कहा कि इतनी बारिश के बावजूद यहां हजारों की संख्या में बैठे लोग बैठकर अपने चाहते अभिनेता मेगास्टार चिरंजीवी का सम्मान बढ़ा रहे हैं। वक्त कम होने की वजह से सभी के बारे में नहीं कह पाउंगे, लेकिन एक बात जरूर कहना चाहेंगे। यह वह बात है जो मेगास्टर नहीं जानते। मैं ने सैरा देखी है और मैं ही सबसे पहला दर्शक हूं। फिल्म देखने के बाद मैं समझ गया कि ये एक सुपरहिट फिल्म है।

सैरा नरसिम्हा रेड्डी प्री रिलीज कार्यक्रम में डांस करते कलाकार 
सैरा नरसिम्हा रेड्डी प्री रिलीज कार्यक्रम में डांस करते कलाकार 

फिल्म के निर्माता व अभिनेता रामचरण ने कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि फिल्म के लिए काम कर चुके सभी लोगों को बड़ा थैंक्स, क्योंकिन उनसबके सहयोग से ही यह फिल्म पूरी हो पाई है। लंबे समय तक पिता चिरंजीवी और चाचा पवन कल्याण को इंतजार करवाना ठीक नहीं है और यहीं पर मैं मेरी बातें समाप्त करता हूं।

सैरा फिल्म की प्री रिलीज के लिए की गई तैयारी 
सैरा फिल्म की प्री रिलीज के लिए की गई तैयारी 

प्रमुख लेखक साई माधव बुर्रा ने कहा कि ये कोई नहीं कह सकता है कि हैदराबाद में समुद्र नहीं है। उन्होंने कहा कि चिरंजीवी के बुलाने पर महीने ही नहीं समुद्र ही पहुंच जाता है। सैरा फिल्म की प्री रिलीज कार्यक्रम में कहा कि 80 के दशक के अभिनेताओं को मेरी मां नहीं जानती सिर्फ चिरंजीवी को छोड़कर। वह चिरंजीवी की फिल्म के गाने सुनती रहती है। मैं जब फिल्म के लिए कोशिश कर रहा था तब मेरी मां चिरंजीवी के लिए डायलॉग्स लिखने के लिए कहती थी।

कार्यक्रम में पहुंची भीड़
कार्यक्रम में पहुंची भीड़

आपको बता दें कि सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म में गेसा स्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका निभा रहे है। इस फिल्म को रामचरण ने निर्मित किया है। स्वतंत्रता सेनानी उय्यालवाडा नरसिम्हा रेड्डी की जीवनी पर इस फिल्म को निर्मित किया गया है।

नरसिम्हा रेड्डी की भूमिका में चिरंजीवी हैं। सैरा फिल्म की टेलर को प्रशंसकों से अच्छा प्रतिसाद मिला है। इसके चलते फिल्म उद्योग जगत में इस फिल्म की सफलता की बड़ी उम्मीदें लगी हुई है।