बाबा भास्कर को हराकर कैप्टन बने महेश, देखें क्या कुछ करते हैं  

श्रीमुखी और शिवज्योति हुई भावुक  - Sakshi Samachar

बिग बॉस में हाल ही में क्रेजी कॉलेज का टास्क दिया गया था जिसमें बेस्ट टीचर बने बाबा और बेस्ट स्टूडेंट बने महेश। कैप्टेंसी के टास्क में बाबा से मुकाबला महेश ने किया।

दोनों सारे कंटेस्टेंट के पास गये और जाकर सबसे खुद को जितवाने के लिए मदद मांगी। घरवालों से कहा गया कि जिसका प्रचार अच्छा लगे उसके गले में फूलों की माला डाले।

महेश ने सबसे कहा कि जब कोई व्यक्ति अधिकार में होता है तभी उसके गुणों का पता चलता है, यह मैंने नहीं महात्मा गांधी ने कहा है। मैं खुद में बदलाव चाहता हूं उसीके लिए कैप्टन बनना चाहता हूं।

महेश की बातों का जादू चला और सबने सोचा कि उसे एक चांस दिया जाए। सबने महेश को फूल माला पहना दी। इस तरह महेश कैप्टन बन गए।

महेश को सबने चुना कैप्टन 

अब कैप्टन बनकर महेश समस्याओं का परिष्कार करने के लिए रोज मीटिंग ही नहीं कर रहे बल्कि हर समस्या पर काफी कुछ सोच भी रहे हैं और सबके साथ विचार भी कर रहे हैं।

हिमजा महेश की सहायक बनी। दोनों ने मिलकर लग्जरी बजट का टास्क घरवालों के साथ पूरा किया। वहीं हर बार एपिसोड किसीके डांस के साथ पूरा होता है जो इस बार कुछ डल तरीके से शुरू हुआ।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस से बोर हो रहे हैं दर्शक, कह रहे हैं इससे तो सीरियल्स देखना ही बेहतर

शिवज्योति रोते हुए ही जागी जिसे श्रीमुखी ने समझाया। उधर वितिका भी वरुण की बांहों में अपना गम कम करते हुए आंसू बहा रही थी।

इससे बिग बॉस के घर का वातावरण कुछ इमोशनल हो गया। यह सब अगले एपिसोड तक चलने वाला है। तभी सबको बिग बॉस ने शॉक दिया।

बिग बॉस के घर में आकर सबको 60 दिन हो गए हैं। तबसे ये लोग अपने घर और परिवार से दूर हैं। वहीं बिग बॉस ने घरवालों के लिए सरप्राइज तैयार कर दिया।

कंटेस्टेंट से मिलने आए घरवाले भी खेलने लगे गेम 

बिग बॉस ने सबसे कह दिया कि वे लोग आपस में बात नहीं करेंगे। उसके बाद परिवार वालों, दोस्तों को दिखाने पर घर के सारे कंटेस्टेंट भावुक हो गए।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस ने सारे कंटेस्टेंट्स को रुलाया, जानें वजह

श्रीमुखी और शिवज्योति तो अपने आंसू रोक ही नहीं पा रही थी, वहीं कंटेस्टेंट्स से मिलने आए रिश्तेदारों से भी बिग बॉस एक गेम खेलने को कहेंगे जिससे वातावरण कुछ हल्का हो जाए।

बिग बॉस ने रिश्तेदारों से कहा कि जो यह गेम खेलेगा और जीतेगा वही घर के अंदर जाकर अपने रिश्तेदार से मिल सकेंगे। वितिका को लकी चांस मिल गया।

पता चला है कि वितिका और रवि के घरवाले घर के अंदर आकर उनसे मिल सके। आखिर ये सब कैसे हुआ यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Advertisement
Back to Top