नागार्जुन की होस्टिंग में बिग बॉस 3 कुछ विवाद तो कुछ ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है। शो के शुरू होने से अब तक सात कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया जा चुका है। वहीं दस कंटेस्टेंट ऐसे भी है जो बिग बॉस का टाइटल जीतने की ओर अग्रसर हो रहे हैं।

टास्क भी पूरा कर रहे हैं और साथ ही अपने फॉलोअर्स को खुश भी कर रहे हैं। इस सप्ताह नॉमिनेशन में जहां महेश, राहुल व हिमजा है, वहीं हिमजा तो रेड जोन में भी है। हाल ही में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को क्रेजी कॉलेज का टास्क भी दिया जो मनोरंजक रूप से पूरा हुआ।

इस टास्क में जज ने बाबा भास्कर और वितिका को तो दूसरी ओर जोड़ी के रूप में राहुल व हिमजा को विजेता घोषित किया। राहुल ने गाना गाकर और हिमजा ने डांस से सबका मन मोह लिया। जब राहुल और हिमजा ने डांस किया तो पुनर्नवी ने व्यंग्यात्मक हंसी हंसकर दोनों का मजाक उड़ाया।

इससे दर्शक तो यही समझ रहे हैं कि उसे इन दोनों का साथ अच्छा नहीं लगा। जो शो शिवज्योति के रोने से शुरू हुआ था वो सारे कंटेस्टेंट की हंसी से खत्म हुआ। सबने इस एपिसोड में काफी एंजॉय किया। बिग बॉस के घर में सारे कंटेस्टेंट घर से दूर समय बिता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस से बोर हो रहे हैं दर्शक, कह रहे हैं इससे तो सीरियल्स देखना ही बेहतर

जो कंटेस्टेंट एकदूसरे को ठीक से जानते भी नहीं थे वे साथ रह रहे हैं, दोस्ती कर रहे हैं, एकदूसरे पर गुस्सा निकाल रहे हैं, लड़ रहे हैं और फिर से एक भी हो रहे हैं। इस लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस इन सबको अपने घरवालों से मिलने का मौका देंगे।

इनके लिए यह सरप्राइज होगा जब उनकी आंखों के सामने उनके घरवालों को लाया जाएगा। घरवालों को इतने समय बाद देखकर सबका भावुक होना लाजमी है। सारे कंटेस्टेंट अपने अपनों को सामने देखकर रो देंगे।

यह एपिसोड कुछ इस तरह सारे कंटेस्टेंट्स के आंसुओं के साथ ही खत्म होता दिख रहा है।