बिग बॉस नौवें सप्ताह में प्रवेश कर चुका है और इस सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। इस सप्ताह नॉमिनेशन में महेश, हिमजा और राहुल हैं।

बिग बॉस ने हाल ही में कंटेस्टेंट को टास्क दिया क्रेजी कॉलेज के नाम पर। वहीं दर्शक व नेटिजन कह रहे हैं कि यह टास्क पिछले सीजन में दिया गया था और इस बार वहीं से कॉपी किया गया है।

बाबा भास्कर ने इस टास्क के तहत कॉमेडी करके सबको हंसाया पर वहीं शिवज्योति को रुला भी दिया। बाबा ने कहा कि शिवज्योति कितनी स्ट्रांग है ये तो सब जानते ही हैं और ऐसा कहते हुए ही उसने कुछ ऐसा भी कह दिया कि शिवज्योति के आंसू आ गए।

वहीं पिछले एपिसोड में बाबा को श्रीमुखी से बात करते हुए देखा गया और तब ये दोनों शिवज्योति के बारे में ही चर्चा कर रहे थे। ये लोग कह रहे थे कि शिवज्योति अपने रिश्तों की वजह से बहक जाती है वरना वह स्ट्रांग कंटेस्टेंट है।

इसे भी पढ़ें :

क्या बिग बॉस में अब नहीं होगी किसी की रीएंट्री, अली रेजा के बारे में सब लगा रहे हैं अटकलें

बिग बॉस में खत्म हुई नौवें सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया, ये लोग हुए नॉमिनेट

सीजन जबसे शुरू हुआ तबसे अगर गौर किया जाए तो शिवज्योति रोहिणी व आशु रेड्डी के साथ दोस्ती कर चुकी थी और उनके साथ अच्छे से रह रही थी।जब रोहिणी शो से एलिमिनेट हुई तो शिवज्योति ने उसे आंसुओं के साथ ही विदा किया।

रोहिणी के जाने के बाद आशु भी जल्द ही बाहर चली गई। इस तरह शिवज्योति अकेली पड़ गई।वह दूसरा दोस्त ढूंढती रही पर उसे नहीं मिला। वहीं उसने अली रेजा को छोटे भाई की तरह ही ट्रीट किया। तभी अली रेजा भी घर से बाहर चले गए। इस तरह फिर शिवज्योति अकेली पड़ गई।

अब शिवज्योति ने रवि के साथ दोस्ती कर ली है। टास्क में भी उसने साफ-साफ कह दिया कि रवि व महेश के अलावा वह किसी और के लिए त्याग नहीं करेगी।

शिवज्योति 
शिवज्योति 

यही सब देखते हुए बाकी के कंटेस्टेंट के साथ ही दर्शक व नेटजन भी यही कह रहे हैं कि वह किसी न किसी रिश्ते के साथ ही आगे बढ़ती है और अकेले कुछ करना उसके हाथ की बात नहीं है।

इसे भी पढ़ें :

क्या पुनर्नवी राहुल के लिए त्याग करेगी, सबके नजरें उसी पर टिकी है

कुछ नेटिजन कह रहे हैं कि बाबा भास्कर ने जान-बूझकर शिवज्योति की फीलिंग्स से खेलकर उसे रुलाया है। कुछ नेटिजन तो इस बात पर गुस्सा भी हो रहे हैं।कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि बाबा ने शिवज्योति को स्ट्रांग बनाने के लिए यह सब किया है।

वहीं कुछ दर्शक कह रहे हैं कि यह रियलिटी शो अब डेली सीरियल जैसा बनता जा रहा है।अब देखना यह है कि शिवज्योति इस सबको पॉजिटिव लेकर आगे बढ़ती है या फिर नेगेटिव लेकर खुद का ही नुकसान कर लेती है। अगले एपिसोड में यही पता चलेगा।