बिग बॉस में एक टास्क के तहत बाबा भास्कर ने लवोलॉजी का लेक्चर देते हुए सबको हंसाया। साथ ही उसने ऐसा कुछ कहा कि शिवज्योति रोने लगी।

बाद में बाबा भास्कर ने शिवज्योति को समझाया कि उसने उसीके अच्छे के लिए कहा है ताकि वह किसी पर इमोशनली इतनी डिपेंड न हो जाए।

क्रेजी कॉलेज टास्क के तहत लेक्चरार बने वितिका, वरुण और बाबा ने सबको अपने विषयों पर लेक्चर देने के बाद परीक्षा भी रखी। वरुण के विषय में महेश, शिवज्योति और हिमजा ने 5 स्टार हासिल किये।

श्रीमुखी और राहुल ने इस विषय में 4 स्टार ही लाए। वहीं गॉसिपालॉजी की परीक्षा में शिवज्योति ने टीचर वितिका पर ही गॉसिप क्रियेट कर दी।

वहीं दो लोगों के बीच विवाद कैसे पैदा किया जाए यह श्रीमुखी ने बताया। फिर वितिका ने पुनर्नवी से पूछा कि तुम कोई बड़ी गॉसिप के बारे में बताओ।

तो पुनर्नवी ने कहा कि अगर मैं इस बात पर आगे कुछ कहूंगी तो सब आश्चर्य में पड़ जाएंगे। फिर उसने बात बदलते हुए कहा कि महेश व बाबा के बीच का झगड़ा बढ़ता जा रहा है।

हिमजा व राहुल 
हिमजा व राहुल 

वितिका ने सबसे पूछा कि अगर उन पर गॉसिप क्रियेट की जाए तो वे क्या करेंगे। पुनर्नवी ने कहा कि हम पर गॉसिप क्रियेट कर ली जाए तो यह तो बहुत बड़ी बात है।

फिर पुनर्नवी व राहुल से पूछा गया कि क्या आप दोनों दोस्त हैं या फिर लवर्स। तो पुनर्नवी ने कहा कि दोस्त भी नहीं है और लवर्स भी नहीं है। कॉम्प्लिकेटेड फ्रेंड्स कह सकते हैं कहकर पुनर्नवी ने बात को पूरी तरह बदलने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें :

शिवज्योति की आंखों में आंसू क्यों आ गए, बाबा ने आखिर ऐसा क्या कह दिया

बिग बॉस ने दिया टास्क तो वितिका बनी टीचर, गॉसिपालॉजी पर दिया लेक्चर

हिमजा और महेश को बुलाकर हिमजा से पूछा गया कि क्या उसने जानबूझकर महेश को सेव नहीं किया तो उसने कहा कि गलती से हो गया उसने जानबूझकर कुछ नहीं किया।

सारे कंटेस्टेंट को जोड़ी बनाकर लव प्रपोज करने के लिए कहा गया तो राहुल और हिमजा की जोड़ी ने सबसे अच्छा परफॉर्म किया और सबका दिल जीत लिया।

इसके बाद एक जोड़े को आकर डांस परफॉर्मेंस देने के लिए कहा गया। डांस देखकर सब हंसने लगे और इस तरह सबका मनोरंजन हो गया।