बिग बॉस में इस सप्ताह दर्शक सोच कुछ रहे हैं और हो कुछ रहा है। इस बार दर्शक सोच रहे थे कि बिग बॉस में किसी की रीएंट्री हो सकती है पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। देखा जाए तो जबसे शो शुरू हुआ है तबसे इस शो में वही हो रहा है जो दर्शक सोच रहे हैं या फिर जो दर्शकों में चर्चा चल रही है।

पर रीएंट्री से जुड़ी बातें तो गलत ही साबित हुई है। बिग बॉस में दर्शकों की सोच के मुताबिक इस बार कुछ नहीं हुआ और बिग बॉस ने तो इस बार गजब का ट्विस्ट भी दिया है। जिससे सब हैरान हो गए हैं।

नॉमिनेशन प्रक्रिया को दो दिनों तक चलाकर बिग बॉस ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया कि आगे आखिर क्या होगा। बिग बॉस ने तो सबकी सोच को गलत साबित करके जैसे बम ही गिरा दिया।

कहां तो सब सोच रहे थे कि किसी की रीएंट्री हो सकती है वहीं बिग बॉस ने तो सब कुछ बदलकर ही रख दिया और अब कुछ कहा नहीं जा सकता कि किसी की रीएंट्री होगी भी या नहीं।

बिग बॉस 3 के होस्ट नागार्जुन 
बिग बॉस 3 के होस्ट नागार्जुन 

अब तक सुनने में आ रहा था कि बिग बॉस के घर में अली रेजा की रीएंट्री हो सकती है पर अब लगता है कि कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि ऐसा होगा भी या नहीं।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस में खत्म हुई नौवें सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया, ये लोग हुए नॉमिनेट

क्या पुनर्नवी राहुल के लिए त्याग करेगी, सबके नजरें उसी पर टिकी है

दूसरी ओर देखा जाए तो बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई तमन्ना सिंहाद्री और शिल्पा चक्रवर्ती भी ज्यादा समय तक न टिक पाई और न ही दर्शकों का मनोरंजन ही कर पाई।

वहीं लग रहा है कि अगर किसी की रीएंट्री होने के चांसेस है तो वह अलीरेजा ही हो सकते हैं क्योंकि अब तक वे ही स्ट्रांग कंटेस्टेंट साबित हुआ हैं।

यह तो पता चल ही गया है कि इस सप्ताह किसी की रीएंट्री नहीं होगी। अब देखना यह है कि आगे जाकर भी किसी की रीएंट्री होती भी है या नहीं।