बिग बॉस के नौवें सप्ताह का नॉमिनेशन लगातार दो दिनों तक चला। हिमजा तो वरुण संदेश की वजह से सेव हो गई। वहीं बिग बॉस ने रवि को टेलिफोन बूथ के पास बुलाया और कहा कि वह नॉमिनेट हो गया।

फिर रवि को बचाने के लिए शिवज्योति को अपना हेयरकट करवाने के लिए कहा। शिवज्योति ने अपने बाल कटवाए और फिर इस वजह से रवि भी सेव हो गया। फिर बिग बॉस ने वितिका से कहा कि वह कैप्टन है तो वह चाहे तो किसी को नॉमिनेट कर सकती है।

तब वितिका ने हिमजा को नॉमिनेट किया। इस सप्ताह नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट है महेश, राहुल व हिमजा। देखना है इनमें से कौन बाहर जाता है। इस सप्ताह बिग बॉस ने क्रेजी कॉलेज नामक टास्क कंटेस्टेंट को दिया।

इस टास्क के अंतर्गत बाबा भास्कर लवॉलजी, वितिका गॉसिपालॉजी और वरुण चिल्लालॉजी पढ़ाएंगे। बाकी कंटेस्टेंट उनके छात्र बनकर जो वे पढ़ाएंगे वह पढ़ने की कोशिश करते दिखेंगे। इसी टास्क के अंतर्गत बाबा भास्कर ने बाकी के कंटेस्टेंट को लव पर पूछे गये सवालों का जवाब दिया।

इसे भी पढ़ें :

पुनर्नवी ने किया राहुल को किस, सोशल मीडिया पर चल रहे हैं इसके चर्चे

क्या पुनर्नवी राहुल के लिए त्याग करेगी, सबके नजरें उसी पर टिकी है

बाबा ने राहुल को एक लव का गाना गाने को कहा तो उसने सबको गाकर सुनाया। गॉसिपालॉजी की टीचर बनकर वितिका ने सबको समझाया कि आखिर गॉसिप कैसे क्रियेट होती है।

फिर वरुण ने समझाया कि कैसे चिल्ल बियर पीकर खुद को चिल्ल किया जा सकता है। कठिन परिस्थितियों का मुकाबला किया जा सकता है समझाया।

पहले तो यह टास्क काफी मनोरंजक रहा पर बाद में शिवज्योति के आंखों से आंसू आने पर मामला कुछ हद तक गमगीन हो गया। एपिसोड का अंत भी शिवज्योति के आंसुओं से ही हुआ।