अपने पिता की तरह बॉलीवुड में सफल नहीं हुए लकी अली, खुद से 25 साल छोटी लड़की से की तीसरी शादी

लकी अली - Sakshi Samachar

बॉलीवुड के दर्शक आज भी कॉमेडी का नाम आए तो महमूद को याद किये बिना नहीं रहते। महमूद अपनी कॉमिक टाइमिंग से फिल्म में जान डाल देते थे।

एक वक्त ऐसा भी था जब उनके बगैर किसी फिल्म की कल्पना तक नहीं की जा सकती थी। हालांकि महमूद की तरह उनके बेटे लकी अली सिनेमा जगत में नाम नहीं कमा पाए।

फिल्म जगत के कॉमेडी किंग महमूद के बेटे लकी अली लंबे अरसे से लाइमलाइट से दूर हैं। गायक और संगीतकार लकी अली के पिता महमूद ने जितनी सफलता पाई उतनी लकी को नहीं मिली।

कुछ फिल्में और कुछ एल्बम ही लकी की झोली में आए। लकी का गाना 'आ भी जा' सुपरहिट रहा था। लकी अली लंबे अर्से से लाइमलाइट से दूर हैं।

महमूद के बेटे हैं लकी अली 

आपको लकी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताते है। लकी की उम्र 60 वर्ष है और अब तक लकी 3 शादियाँ कर चुके है। लकी की पहली पत्नी 'मेघन जेन मकक्लियरी' थीं। इन्होंने लकी के एल्बम 'सुनो' में काम किया था। मेघन और लकी के दो बच्चे भी हुए लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों अलग हो गए थे।

इसे भी पढ़ें :

हर किरदार को शिद्दत से निभाना जानती है शबाना आजमी, लगातार तीन साल तक जीता राष्ट्रीय पुरस्कार

कभी किया था अमिताभ संग काम पर आज है फिल्मों से दूर, विदेश में जी रही है लग्जरियस लाइफ

लकी ने दूसरी शादी इनाया से की। इनाया और लकी के दो बच्चे हुए। इनाया से तलाक के बाद लकी ने साल 2010 में 52 साल की उम्र में ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन केट एलिजाबेथ से शादी की। दोनों का एक बेटा डैनी मकसूद अली है

तीन शादियां कर चुके हैं लकी अली 

लकी से शादी के बाद केट ने अपना नाम बदलकर आयशा अली रख लिया। आयशा इंग्लैंड की फेमस मॉडल रही हैं। लकी आयशा से 25 साल बड़े हैं। शादी के वक्त आयेशा 27 साल और लकी 52 साल के थे।

इसे भी पढ़ें :

एक्टर ही नहीं निर्माता-निर्देशक भी है राकेश रोशन, ‘क’ को अपने लिए मानते हैं लकी

शादी के बाद भी आयशा मॉडलिंग करती हैं। साथ ही वो एक बैंड से भी जुड़ी हुई हैं जिसमें वो गिटार बजाती हैं। आयशा और लकी अपनी मैरिड लाइफ से काफी खुश हैं। आयशा अब लकी के साथ मुंबई में ही रहती हैं।

Advertisement
Back to Top