दर्शक देख ही रहे हैं कि बिग बॉस में नित नए टास्क दिये जा रहे हैं और कंटेस्टेंट उन्हें पूरा कर रहे हैं। साथ ही दर्शकों का मनोरंजन भी हो रहा है। हाल ही में बिग बॉस ने टास्क दिया कि नॉमिनेशन से बचाने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट को उनके लिए त्याग करना होगा।

यह टास्क सबने बड़े ही अच्छे तरीके से पूरा किया। अब तक राहुल को किसी टास्क को सही तरीके से पूरा करते हुए किसी ने नहीं देखा और अब उसी राहुल ने पुनर्नवी के लिए बीस ग्लास करेले का जूस यूं पी लिया जैसे वह कोई मीठा जूस हो।

कल तक पुनर्नवी कह रही थी कि उसे राहुल की दोस्ती की कोई जरूरत नहीं है और आज उसी राहुल ने उसे बचाने के लिए करेले का जूस पीने से भी किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरती।

जो पुनर्नवी राहुल से दूर जा रही थी उसीने टास्क पूरा होते ही खुशी के मारे झूम के राहुल को गले से लगा लिया, इतना ही नहीं उसने राहुल को किस भी कर दिया। सब देखते ही रह गए।

यहां यह सवाल उठता है कि क्या ये सब बिग बॉस ने प्लान करके किया या फिर यह सब सहज ही हो गया। हर ओर इसी बात के चर्चे हैं। नेटिजन ने तो इस मीम्स भी बना दिये हैं।

राहुल को किस करती पुनर्नवी 
राहुल को किस करती पुनर्नवी 

अब बिग बॉस ने कहा है कि राहुल को सेव करने के लिए पुनर्नवी को पूरे सीजन में हर बार खुद को नॉमिनेट करना होगा। इसके लिए पहले तो पुनर्नवी ने साफ मना भी कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

पुनर्नवी ने किया राहुल को किस, सोशल मीडिया पर चल रहे हैं इसके चर्चे

राहुल की बातों से पुनर्नवी की आंखों में आए आंसू, दोनों की फ्रेंडशिप का हुआ ब्रेकअप

फिर इसके बाद वह राहुल के लिए मानी भी या नहीं यह देखना होगा। राहुल ने तो उसके लिए गटागट करेले का जूस पीकर उसे बचा लिया। अब पुनर्नवी की बारी है वह क्या करेगी।

सबकी निगाहें अब पुनर्नवी पर ही टिकी है कि आखिर वह क्या करने वाली है। राहुल को बचाएगी या फिर यूं ही उसे धोखा दे देगी। अगले एपिसोड में यही देखने वाली बात होगी।