बिग बॉस के घर में नौवें सप्ताह की नॉमिनेशन की प्रक्रिया काफी दिलचस्प रही। बिग बॉस ने गार्डन एरिया में एक टेलिफोन बूथ लगाया। जब वहां फोन बजा तो श्रीमुखी दौड़कर गई फोन उठाने और तभी बिग बॉस ने कहा कि श्रीमुखी इस तरह डायरेक्ट नॉमिनेट हो चुकी है।

अगर उसे नॉमिनेट से बचना है तो कुछ करना होगा। श्रीमुखी को बिग बॉस ने कहा कि अगर उसके कहने पर बाबा भास्कर क्लीन शेव करा ले तो वह बच सकती है। श्रीमुखी ने जाकर बाबा से कहा और वह मान भी गए और तुरंत क्लीन शेव करवा डाली।

इसके बाद पुनर्नवी को बिग बॉस ने नॉमिनेट किया। इसके बाद कहा कि अगर उसे बचाने के लिए राहुल बीस ग्लास करेले का जूस पिये तो बात बन सकती है। पुनर्नवी ने राहुल से पूछा कि क्या वह ऐसा कर सकता है। अगर नहीं भी कर सकता है तो कोई बात नहीं।

राहुल ने कहा कि कोशिश करेगा और नहीं हुआ तो बीच में छोड़ देगा। पर उसने पूरे बीस ग्लास करेले का जूस पी लिया और तभी खुश होकर पुनर्नवी ने उसे गले लगा लिया और खुशी के मारे किस भी कर दिया। सब देखते ही रह गये।

राहुल और पुनर्नवी के चर्चे 
राहुल और पुनर्नवी के चर्चे 

वरुण के लिए श्रीमुखी ने अपने हाथ पर टैटू बनवा लिया। पर महेश के लिए हिमजा सही तरीके से टास्क को पूरा नहीं कर पाई और वो नॉमिनेट हो गया।

शिवज्योति के महेश ने अपने बालों को रंग लिया। वहीं हिमजा के लिए वरुण ने कीचड़ में बैठने का मन भी बना लिया पर तभी उसने वरुण को ऐसा करने से मना कर दिया।

फिर भी किसी तरह वरुण ने टास्क पूरा किया और हिमजा नॉमिनेट होने से बच गई। अब देखना यह है कि कौन किसके लिए अगला टास्क करता है और बचता है।

इसे भी पढ़ें :

जानें इस सप्ताह कौन होंगे नॉमिनेट, अगले टास्क की तैयारी में लगे कंटेस्टेंट

राहुल की बातों से पुनर्नवी की आंखों में आए आंसू, दोनों की फ्रेंडशिप का हुआ ब्रेकअप

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है पुनर्नवी और राहुल के किस का वीडियो। हर ओर यही चर्चा चल रही है कि क्या यह सच में हुआ है या फिर फुटेज मिलने के लिए बिग बॉस ने करवाया है।

हाल ही में दोनों के बीच झगड़ा होने की खबरें चल रही थी वहीं इतनी जल्दी दोनों के बीच सब कुछ ठीक कैसे हो गया। राहुल कोई टास्क पूरा नहीं कर पाता था तो ये टास्क कैसे पूरा कर लिया।

करेले का जूस पीना कोई आसान काम नहीं है तो पुनर्नवी के लिए राहुल ने ऐसा कैसे कर लिया जैसे सवाल नेटिजन और दर्शक लगातार पूछते दिख रहे हैं।

दूसरी ओर पुनर्नवी व राहुल के किस का वीडियो लगातार देखा जा रहा है और इस बात पर दर्शक भी अब तक भरोसा नहीं कर पा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों के किस के चर्चे तो चल ही रहे हैं साथ ही कई मीम्स भी इन दोनों पर बन चुके हैं जो धूम मचा रहे हैं।