जानें इस सप्ताह कौन होंगे नॉमिनेट, अगले टास्क की तैयारी में लगे कंटेस्टेंट 

हिमजा को बचाने में जुटे वरुण  - Sakshi Samachar

बिग बॉस से शिल्पा चक्रवर्ती एलिमिनेट हो चुकी है और अब नौवें सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया भी शुरू हो गई। देखना है कि आखिर इस सप्ताह कौन-कौन नॉमिनेट होता है।

इस सप्ताह नॉमिनेशन से बचने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट को बिग बॉस द्वारा बताया गया टास्क पूरा करना होगा। इसी क्रम में हिमजा के लिए वरुण संदेश मेहनत करते दिखाई दिये।

हिमजा को नॉमिनेशन से बचना है तो वरुण संदेश को एक टास्क पूरा करने के लिए बिग बॉस ने दिया। कीचड़ में बैठने का टास्क बिग बॉस ने दिया और इसे बड़ी परेशानी से वरुण पूरा करते दिखे।

इस वजह से वितिका भी रोती दिखाई दी। वरुण को इस तरह परेशान होते देख हिमजा ने खुद कह दिया कि वह नॉमिनेट होने के लिए तैयार है पर वरुण को इस तरह परेशान न किया जाए।क्या इस तरह कहने से हिमजा नॉमिनेट हो गई या फिर उसे बचा लिया गया।

इसे भी पढ़ें :

राहुल की बातों से पुनर्नवी की आंखों में आए आंसू, दोनों की फ्रेंडशिप का हुआ ब्रेकअप

जैसेकि बिग बॉस ने कह दिया कि किसीको नॉमिनेशन से बचाने के लिए दूसरे को त्याग करना होगा तो इसीके चलते कंटेस्टेंट एकदूसरे के लिए त्याग करते देखे जा रहे हैं।

बाबा भास्कर ने किसी के लिए क्लीन शेव करवाई तो पुनर्नवी ने राहुल के लिए अपना हेयरकट करवा लिया। बाकी कंटेस्टेंट ने क्या किया यह आगे पता चल जाएगा।

Advertisement
Back to Top