राहुल की बातों से पुनर्नवी की आंखों में आए आंसू, दोनों की फ्रेंडशिप का हुआ ब्रेकअप 

पुनर्नवी व राहुल  - Sakshi Samachar

बिग बॉस का विरोध करने के लिए नागार्जुन ने पुनर्नवी और महेश को खूब डांटा। वहीं राहुल और वरुण की तारीफ भी की कि उन दोनों ने पुनर्नवी और महेश को समझाया।

श्रीमुखी को नागार्जुन ने खूब डांटा और साथ ही यह भी कहा कि वह घर की बॉस नहीं है तो अपनी सीमा में रहे। श्रीमुखी से नागार्जुन ने यह भी कहा कि उसने टास्क में रूल्स पर ध्यान नहीं दिया।

इसी वजह से पुनर्नवी को गुस्सा आया। शिल्पा से भी कहा कि रूल्स को ध्यान में रखकर ही गेम खेले। इसके बाद कंटेस्टेंट को नया टास्क दिया गया। इसमें भी राहुल और पुनर्नवी के बीच झगड़ा हो गया।

टास्क के तहत सबसे राहुल वहां आया और उसने पुनर्नवी से कहा कि वह कोई टास्क सही तरीके से नहीं खेल सकती। कभी कहती है हाथ में दर्द है तो कभी कहती है पैर में दर्द है।

इसे भी पढ़ें :

कंटेस्टेंट के व्यवहार पर नागार्जुन हुए गुस्सा, स्टेज पर खुद किये जूते पॉलिश

ये सारे बहाने है और इस तरह बहाने बनाने वाले कुछ नहीं कर सकते। यह सब सुनकर पुनर्नवी की आंखों में आंसू आ गए। इसके बाद पुनर्नवी ने भी राहुल को खूब आड़े हाथों लिया।

इसके बाद सारे कंटेस्टेंट ने टास्क में भाग लिया। आखिर में नागार्जुन ने कहा कि हिमजा सेव हो गई है और अब वह एलिमिनेट नहीं होगी।

बाद में सुनने में आया कि शिल्पा एलिमिनेट हो सकती है। अब देखना यह है कि क्या सही में शिल्पा ही एलिमिनेट होगी या फिर कोई दूसरा।

Advertisement
Back to Top