बिग बॉस के घर में इस सप्ताह कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी है जिन्होंने बिग बॉस का आदेश ही नहीं माना। पुनर्नवी ने बिग बॉस को ही बातें सुनाई और फिर बिग बॉस ने उसे सजा भी दी, जो सबको पता ही है।

पता चला है कि इसी बात को नागार्जुन ने गंभीरता से लिया है। नागार्जुन ने कंटेस्टेंट को इस बात के लिए आड़े हाथों लिया है। नागार्जुन ने डांसर को भी डांस करने से मना कर दिया।

अब देखना यह है कि नागार्जुन ने किस-किसकी क्लास ली और कैसे सबको डांटा। वैसे तो बिग बॉस में आठवां सप्ताह मनोरंजक रूप से ही बीत गया पर कुछ ऐसी बातें है जिस पर गुस्सा हुए नागार्जुन।

नागार्जुन ने पुनर्नवी को डांटते हुए कहा कि, बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को उसने बुलशिट कहकर कैसे नकार दिया। श्रीमुखी को भी नागार्जुन ने बहुत कुछ सुनाया।

नागार्जुन ने कंटेस्टेंट को डांटा 
नागार्जुन ने कंटेस्टेंट को डांटा 

नागार्जुन ने श्रीमुखी से यह भी कहा कि इस घर कि तुम बॉस नहीं हो और जो बॉस है उसकी बात माननी चाहिए। नागार्जुन सब पर काफी गुस्से में दिखे।

इसे भी पढ़ें :

क्या इस सप्ताह बिग बॉस से घर से शिल्पा होगी एलिमिनेट, जल्द ही पता चल जाएगा

क्या पूरे एपिसोड में नागार्जुन यूं ही कंटेस्टेंट को डांटते रहेंगे या फिर शांति से बात भी करेंगे। कुछ मनोरंजन भी होता है या नहीं यह भी देखने वाली बात होगी।

नागार्जुन ने स्टेज पर किये जूते पॉलिश 
नागार्जुन ने स्टेज पर किये जूते पॉलिश 

वहीं शू पॉलिश करने के टास्क का पुनर्नवी व महेश ने विरोध किया था। महेश ने कहा था कि अभी तो शू पॉलिश करने को कहा है और बाद में इससे भी घटिया काम दे सकता है।

इसी बात पर नागार्जुन गंभीर हो गए। वहीं नागार्जुन ने खुद जूतों की पॉलिश की और महेश से कहा कि गेट खुले हैं और तुम चाहो तो बाहर जा सकते हो। शो में और क्या हुआ देखने के लिए तो लेटेस्ट एपिसोड के प्रसारित होने तक रुकना ही पड़ेगा।