क्या बिग बॉस ने महेश को घर से एलिमिनेट कर दिया। बस महेश को यही सीक्रेट टास्क बिग बॉस ने दिया है कि वह सबको विश्वास दिलाए कि उसे एलिमिनेट कर दिया गया है।

वैसे भी महेश इस सप्ताह के लिए नॉमिनेट हो चुका है तो क्या यह टास्क उसे सेव कर पाएगा। पिछले सप्ताह एलिमिनेशन जोन में श्रीमुखी को छोड़कर बाकी सब पुरुष ही थे।

वहीं इस बार कुछ अलग है, जी हां, इस सप्ताह महेश को छोड़कर एलिमिनेशन जोन में सब महिलाएं ही है, तो क्या यह सीक्रेट टास्क करके महेश एलिमिनेट होने से बच जाएंगे।

बिग बॉस ने महेश को सीक्रेट टास्क देकर कहा है कि उसे सब घरवालों को यह विश्वास दिलाना है कि उसे एलिमिनेट कर दिया गया है और अब वह घर से बाहर जाने ही वाला है।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस ने हाउसमेट्स को कन्फेशन रूम में क्यों बुलाया, बाबा भास्कर हुए कन्फ्यूज

इसी टास्क के तहत महेश अपना लगेज संभालता हुआ भी नजर आया। उसने अपना सामान जमाना शुरू कर दिया। बीच में आकर बाबा भास्कर ने पूछा कि वह क्या और क्यों कर रहा है।

महेश ने उसकी बातों का सही जवाब नहीं दिया। उसने ऐसा अभिनय किया जैसे कि उसे बहुत बुरा लगा हो, जैसे वह कुछ कह नहीं पा रहा हो, जिससे कि सबको उस पर विश्वास आए।

इसके बाद अपना सामान लेकर महेश सीरियसली घर से बाहर जाने लगा। तो क्या इस टास्क में जीतने पर महेश इस सप्ताह सेव हो जाएगा। क्या उसका एलिमीनेशन रुक जाएगा। यह सब लेटेस्ट एपिसोड में पता चलेगा कि आखिर महेश का ये नाटक क्या रंग लाता है।