बिग बॉस का शुक्रवार वाला एपिसोड काफी मनोरंजक रहा। कुछ लोग जहां अपनी पसंद के फूड आइटम्स देखकर खुश हुए तो कुछ लोग फनी मोमेंट्स क्रियेट होने से काफी हल्का महसूस करने लगे।

आखिर में बिग बॉस ने सबको डिनर पार्टी दी। सीक्रेट लाइन के नाम से एक टास्क दिया जिसमें जीतने पर डिनर पार्टी देने की बात कही। कन्फेशन रूम की बात भी सबको बताने को कहा।

क्या यह सब सही है या फिर कोई टास्क। हाउसमेट्स को इसी बात बात पर ध्यान देना है, पता लगाना है कि क्या सही है और क्या गलत।

बिग बॉस ने रवि-हिमजा को केक और चॉकलेट दिया, वरुण-वितिका को एकांत में बात करने का मौका दिया। पुनर्नवी को नर्सरी राइम्स गाने को कहा, शिवज्योति को तेलुगु पद गाने को कहा।

राहुल के विषय में तो घरवालों ने जैसे यूं ही गलत विषय को छेड़ दिया। श्रीमुखी के अति उत्साह की वजह से ही सही बात का पता चल सका।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस ने महेश को दिया सीक्रेट टास्क, क्या वह जीतने पर एलिमिनेशन से बच जाएगा

नागार्जुन ने श्रीमुखी से कहा कि फोटो हाथ में लेकर बातें करे, शिल्पा को जाकर कहे कि उसके पति ने फोन किया था। पर घरवालों ने श्रीमुखी की बातों को गलत समझा।

सबके टास्क से ज्यादा फनी महेश का टास्क रहा। सबने महेश की बातों को यूं ही बातों में उड़ा दिया पर महेश अंत तक कोशिश करता रहा अपनी बात को सही साबित करने का।

आखिर में बिग बॉस ने सारे घरवालों को डिनर पार्टी दी जिसमें सबने काफी एंजॉय किया और इस तरह समय अच्छे से गुजर गया। सबको डिनर पार्टी में काफी मजा आया।