बिग बॉस को शुरू होकर देखते ही देखते 50 दिन बीत चुके हैं। वहीं यह सुनने में आ रहा है कि अब असली गेम शुरू होगा। यानी अब सब कुछ मुश्किल होगा। कंटेस्टेंट्स को ऐसे में अपनी योग्यता साबित करनी होगी।

अब तक छ लोग जहां घर छोड़कर जा चुके हैं वहीं आठवें सप्ताह में पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेट भी हो चुके हैं। माना जा रहा है कि बिग बॉस अब कंटेस्टेंट को ऐसे टास्क देंगे जो वे आसानी से जीत न सके। कहा तो यह भी जा रहा है कि बिग बॉस अब हॉरर गेम का टास्क देने जा रहे हैं।

भूतों से सावधान नामक टास्क में जीत के लिए कंटेस्टेंट काफी मशक्कत करते दिख रहे हैं। जो नॉमिनेट हो चुके हैं वे सेव होने के लिए टास्क को जीतने की कोशिश में लगे हैं।

पुनर्नवी को उठाते हुए कंटेस्टेंट
पुनर्नवी को उठाते हुए कंटेस्टेंट

वहीं जब टास्क दिया जाता है तो उसमें जीतने के चक्कर में कंटेस्टेंट का आपस में झगड़ा न हो ऐसा भी नहीं हो सकता। भूतों के टास्क में बाबा भास्कर, वितिका, हिमजा, शिल्पा एक होकर पुनर्नवी को टार्गेट करते दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

यूं पुनर्नवी को सबने अकेला छोड़ दिया, आखिर ऐसा क्या हो गया जो वह रोने लगी

बिग बॉस के घर में शुरू हुआ नॉमिनेशन, देखें कि बाबा भास्कर किसे करते हैं सेव

चारों ने मिलकर पुनर्नवी को उठाकर स्विमिंग पुल में फेंक दिया। पुनर्नवी इस सबसे परेशान हो गई और उसने वरुण से पूछा कि ये सब आखिर क्या है। क्या इस तरह किसीको उठाकर फेंक देना टास्क है। जब वरुण ने कहा कि यही टास्क है तो वह सुनकर सहन नहीं कर पाई।

पुनर्नवी ने बिग बॉस पर ही गुस्सा होकर कह दिया कि अब वह यह गेम खेल नहीं पाएगी। साथ ही उसने बिग बॉस को भी सलाह दे दी कि वह यह गेम न खिलवाए।

क्या उन चारों ने जान-बूझकर पुनर्नवी को टार्गेट किया, या फिर बिग बॉस के दिए टार्गेट के अंतर्गत हुआ, यह पता चलना बाकी है।