बिग बॉस जबसे शुरू हुआ है तबसे लगातार श्रीमुखी और राहुल के बीच झगड़े हो रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल तो यहां ये है कि आखिर ये झगड़ा खत्म कब होगा।

श्रीमुखी के दोस्त राहुल, जो बाहर है का तो ये कहना है कि जो श्रीमुखी बाहर होती है और जो अभी अंदर है इन दोनों में काफी अंतर है। वहीं श्रीमुखी कहती रही है कि राहुल की बातें और उसके काम श्रीमुखी को अच्छे नहीं लगते, वह इस बारे में शिकायत भी करती रहती है।

ये दोनों भले ही एकदूसरे से माफी मांग ले पर झगड़े ज्यों के त्यों है और इनके बीच की दूरी भी कम होने का नाम ही नहीं ले रही। बिग बॉस में जब तक रहूंगी राहुल को नॉमिनेट करूंगी कहने वाली श्रीमुखी ने इस सप्ताह सबको शॉक दे दिया।

सब सोच रहे थे कि वह फिर से राहुल को नॉमिनेट करेगी पर उसने सबको शॉक देते हुए साफ कह दिया कि इस सप्ताह वह ऐसा नहीं करेगी। सब उसे देखते ही रह गए।

इसे भी पढ़ें :

पुनर्नवी को सबने मिलकर स्विमिंग पुल में फेंका, गुस्सा होकर बिग

यूं पुनर्नवी को सबने अकेला छोड़ दिया, आखिर ऐसा क्या हो गया जो वह रोने लगी

वहीं राहुल ने तो श्रीमुखी को ही नॉमिनेट किया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर सब इसी बात की चर्चा कर रहे हैं। वहीं हम यह भी देख रहे हैं कि राहुल जब भी नॉमिनेट होता है तो सेव भी हो जाता है।

राहुल के फैन यह कह रहे हैं कि उसकी फैन फॉलोइंग से डरकर ही श्रीमुखी ने उसे नॉमिनेट नहीं किया है। वहीं श्रीमुखी के फॉलोअर्स भी कमेंट करने से नहीं चूक रहे। वहीं अब देखना यह है कि इन दोनों का झगड़ा आखिर क्या रंग लाता है और दोनों में से किसका फायदा होता है और किसका नुकसान।