बिग बॉस 3 में देखा जाए तो घर में कंटेस्टेंट दो ग्रुप में विभाजित हो चुके हैं। एक श्रीमुखी का ग्रुप है तो दूसरा ग्रुप है वरुण, वितिका, राहुल, पुनर्नवी का। श्रीमुखी के ग्रुप में बाबा, महेश व हिमजा है।

वरुण के ग्रुप में काफी अपनापन साफ देखा जा सकता है क्योंकि हर कहीं ये लोग साथ रहते हैं। जहां देखो वहां ये चारों लोग ही नजर आते हैं।पहले ऐसा होता था कि इन चारों के बारे में सब लोग कहते थे कि ये लोग ग्रुप बना रहे हैं।

फिर देखा गया कि इस ग्रुप में भी सबके एकदूसरे से विवाद हो गए।बाद में ये लोग एक भी हो गए। वितिका-पुनर्नवी के बीच झगड़ा हुआ, दोनों के बीच रूठना-मनाना भी चला जो सबने देखा भी। जब राहुल जेल में था तो वरुण से झगड़ा हुआ।

फिर सब एक हो गए। वहीं अब ऐसा लग रहा है कि सबने पुनर्नवी को नॉमिनेशन प्रक्रिया में अकेला छोड़ दिया है। महेश व रवि से यही बात कहकर पुनर्नवी अपना दुख व्यक्त कर रही थी।

पुनर्नवी ने कहा कि वितिका ने तो जैसे उसे शॉक ही दे दिया। लग रहा है जैसे नॉमिनेशन प्रक्रिया ने ही इन लोगों के बीच विवाद पैदा कर दिया है।

शिल्पा चक्रवर्ती 
शिल्पा चक्रवर्ती 

इन लोगों के बीच आखिर क्या हुआ, कौन-कौन नॉमिनेट हुआ यह सब जानने के लिए तो एपिसोड देखना ही पड़ेगा। बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया में हाउसमेट्स को दो टीमों में विभाजित कर दिया। बाबा भास्कर कैप्टन होने की वजह से किसी टीम में नहीं रहे।

बिग बॉस ने कहा कि एक टीम के मेंबर को दूसरी टीम के दो लोगों को नॉमिनेट करना होगा। वहीं वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली शिल्पा चक्रवर्ती ने सबको टार्गेट किया।

वहीं इस बार श्रीमुखी ने राहुल को नॉमिनेट नहीं किया, यह पहली बार हुआ है। पर राहुल ने श्रीमुखी को नॉमिनेट कर दिया। वहीं आठवें सप्ताह में नॉमिनेट होने वाले सदस्य हैं शिल्पा चक्रवर्ती, हिमजा, रवि, श्रीमुखी और पुनर्नवी।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस के घर में शुरू हुआ नॉमिनेशन, देखें कि बाबा भास्कर किसे करते हैं सेव

बिग बॉस ने बाबा भास्कर को एक हाउसमेट को सेव करने का मौका दिया है। सबने सोचा कि बाबा महेश या श्रीमुखी को सेव करेगा पर बाबा ने रवि को सेव कर दिया।

इसके बाद महेश और पुनर्नवी के नॉमिनेशन को लेकर सब चर्चा करते हुए दिखे। बाबा भास्कर ने श्रीमुखी को सेव नहीं किया इसलिए वह दुखी होते हुए दिखाई दी।

इसी बात पर हिमजा, श्रीमुखी चर्चा करते हुए दिखाई दिये। वहीं इस सप्ताह बिग बॉस के घर में टास्क के तहत कुछ अलग होने वाला है। अब देखना यह है कि टास्क में क्या कुछ होने वाला है।