बिग बॉस में अली रेजा को मोस्ट अग्रेसिव कंटेस्टेंट के रूप में पहचान मिली है। टास्क में बेहतर तरीके से भाग लेना, गेम को अपनी तरह से खेलना अली को अच्छे से आता है।

इसी क्रम में सबसे कई बार झगड़े भी हो जाते हैं। अली रेजा का सबसे विवाद हो चुका है। तो अली के एलिमिनेट होने की खबरें सोशल मीडिया में पहले से ही चल रही है।

वहीं अली बिग बॉस से एलिमिनेट हो गए और सारे कंटेस्टेंट ने उन्हें रोते हुए घर से विदा किया। वहीं दर्शक और नेटिजन कह रहे हैं कि भले ही अली विवाद करते थे पर उन्हें देखने में मजा आता था। अब तो शो में कुछ एंटरटेनमेंट ही नहीं रहेगा।

वहीं घर से बाहर आकर अली ने फोन पर सारे कंटेस्टेंट से बात की। यह मौका नागार्जुन ने अली को दिया ताकि वे अपने साथियों को गुड बाय कह सके।

कंटेस्टेंट ने रोकर किया अली को विदा 
कंटेस्टेंट ने रोकर किया अली को विदा 

अली ने फोन पर शिवज्योति से कहा कि वह स्ट्रांग रहे, रोए नहीं। साथ ही श्रीमुखी से कहा कि वे उसे विनर बनते देखना चाहते हैं। पुनर्नवी ने अली को और अली ने पुनर्नवी से माफी मांगी।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस की मजबूत कंटेस्टेंट है श्रीमुखी, पर उसकी ये आदतें सबको लगती है बुरी

वहीं अली के बाहर आ जाने से उनके फैन्स को बुरा लग रहा है और वे कह रहे हैं कि अब तो बिग बॉस को देखने का कोई मतलब ही नहीं है।

अब देखना यह है कि बिग बॉस में अली के बाहर आने के बाद क्या कुछ होता है क्योंकि जैसे-जैसे सदस्य कम हो रहे हैं वैसे-वैसे कंटेस्टेंट में कंपीटिशन भी बढ़ता जा रहा है।