बिग बॉस छठे सप्ताह के साथ-साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए भी तैयार हो गया है। हाउसमेट्स के बीच काफी विवाद व झगड़े हो चुके हैं तो अब उन सबको ठंडा करने की कोशिश करेगा बिग बॉस।

इसके लिए वह उन्हें फनी गेम खेलने के लिए कहेगा। सबको एक्टिंग का मौका दिया जाएगा और इस मौके को कोई हाथ से जाने नहीं देगा और अपना परफॉर्मेंस सब दिखाएंगे।

अब तक हाउसमेट्स के बीच जो हुआ सो हुआ अब उन सबसे नई शुरुआत करने के लिए कहेगा बिग बॉस। लेटेस्ट प्रोमो को देखकर यही लग रहा है कि सब कुछ नए तरीके से आगे बढ़ेगा।

कुछ दर्शकों को लग रहा है कि डांस, गाने, खेल सबके साथ बिग बॉस के घर का वातावरण काफी मनोरंजक हो जाएगा। वहीं सोचने वाली बात यह है कि पुनर्नवी और रवि को साथ देखकर पहले ही राहुल काफी जल-भुन चुका है तो क्या वह आगे चुप ही रहेगा या फिर कुछ करेगा।

दर्शक और नेटिजन यही सोच रहे हैं। वहीं राहुल ने अपना फ्लैशबैक घरवालों को बताया कि उसकी भी एक लव स्टोरी थी, एक लड़की से उसे प्यार हुआ था, तभी श्रीमुखी ने बीच-बीच में छेड़ने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस ने पुनर्नवी व रवि को बनाया हनीमून कपल, राहुल को आया गुस्सा

वहीं क्या राहुल अपनी यह लव स्टोरी उस लड़की को पाने के लिए कर रहा है या फिर पुनर्नवी व रवि को कपल रूप में न देख सकने के लिए यह सब कह रहा है, ऐसा संदेह सबको हो रहा है।

इस बात को अगर छोड़ दें तो हम देखते हैं कि अली और श्रीमुखी मिलकर प्यार भरे गीत गा रहे हैं। ये देखकर कोई भी कह सकता है कि इन्हें यह टास्क दिया गया है।

क्या इस जोड़ी को दूर करने के लिए हाउसमेट्स कोशिश करेंगे या फिर ये दोनों जोड़े यूं ही अपने प्रेम लोक में गाते हुए यूं मस्ती करते रहेंगे, यह देखना बड़ा रोचक होगा।

अगर यह सब यूं ही चलता रहेगा तो यह तो पक्की तौर पर कहा जा सकता है कि राहुल जलकर खाक हो जाएगा।

हाउसमेट्स का एंजॉयमेंट देखकर तो यही कहा जा सकता है कि लेटेस्ट एपिसोड काफी मनोरंजक रहेगा और दर्शक भी इसे एंजॉय करेंगे।