बिग बॉस में सीक्रेट टास्क की वजह से झगड़े करवाए जा रहे हैं ऐसा दर्शक व नेटीजन मान रहे हैं तो दूसरी ओर हाउसमेट्स अपने बीच के मतभेद व झगड़ों से काफी परेशान हो रहे हैं।

जहां एक ओर खास प्रोमो बनाकर निर्माता दर्शकों में जिज्ञासा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं वहीं नेटीजन के साथ ही दर्शकों को पहले ही सब पता चल जा रहा है।

पति-पत्नी के बीच के झगड़े को जैसे मसाले लगाकर पेश किया गया वह सब जानते हैं पर सोशल मीडिया पर सबको पता चल गया कि यह किसी सीक्रेट टास्क के अंतर्गत ही हो रहा है। वहीं पता चला है कि सबने सही अनुमान ही लगाया था।

छठे सप्ताह में जो लोग नॉमिनेट हुए हैं, पुनर्नवी, हिमजा, महेश, रवि, राहुल, वरुण सबके साथ बिग बॉस ने एक डील की। उन सबमें से तीन लोगों को सेव होने का आप्शन दिया।

इसी के अंतर्गत इन सबने आपस में समझौता करके रवि, राहुल व वरुण को सेव करने की बात कही। इन तीनों को बिग बॉस ने कुछ सीक्रेट टास्क दिये। इसी क्रम में बेड को पानी से भिगोना, शेविंग क्रीम को मुंह पर पोत लेने को कहा औ रवि ने ये टास्क ले लिये।

इसके बाद उसने वितिका के मुंह पर शेविंग क्रीम लगा दी और शिवज्योति के बेड को पानी से भिगो दिया। राहुल की बारी आई तो उसे कहा गया कि वह घर के किसी एक सदस्य को गुस्से में लाए और वरुण-वितिका के हार्ट शेप की फोटो को फाड़कर फेंक दे।

उसने हार्ट शेप की फोटो तो आराम से फाड़ दी पर किसी को गुस्से में लाने के लिए उसे काफी मेहनत करनी पड़ी।राहुल ने इस बीच जो हरकतें की उससे घर वालों को काफी गुस्सा आ गया। आखिर में किसी तरह उसने शिवज्योति को कुछ ऐसा कहा कि उसे गुस्सा आ गया और फिर उसने उसे बातें भी सुनाई।

वरुण को कहा कि किसी पर कॉफी गिरा दे, और किसी के कपड़े फाड़ दे। तब वरुण ने सेफ साइड रहने के लिए वितिका पर ही कॉफी गिरा दी और उसी के कपड़े फाड़ दिये।

बिग बॉस ने कहा कि सबने अपने टास्क पूरे कर दिये। साथ ही यह भी कहा कि वे सेव हो गए, उन्हें इम्युनिटी मिल गई। वहीं इस सप्ताह पुनर्नवी, हिमजा और महेश के नॉमिनेशन में होने की बात बताई।

इसे भी पढ़ें :

पति-पत्नी के बीच झगड़ा किसी सीक्रेट टास्क का हिस्सा तो नहीं, जल्द ही पता चलेगा

इसके चलते तीनों को शॉक लगा। जब उन तीनों के सेव होने की बात पता चली तो श्रीमुखी का चेहरा सफेद पड़ गया। इस सप्ताह राहुल बाहर चला जाएगा ऐसा उसने सोचा था पर जब उसके सेव होने की बात पता चली तो उसे अच्छा नहीं लगा।

इसके बाद राहुल ने टास्क के तहत जिसको भी सताया उन सबसे माफी मांग ली। इसके बाद हिमजा, शिवज्योति सहज हो गए। पर श्रीमुखी ने कहा कि उसे राहुल का तरीका पसंद नहीं आया और वह उससे दूर ही रहे। तब राहुल ने कहा कि उसे टास्क ही ऐसा मिला था, किसी को गुस्सा लाने का तो वह क्या करता।

दूसरी ओर से देखा जाए तो इस सप्ताह पुनर्नवी, हिमजा और महेश में से कोई एक घर से बाहर हो सकता है। देखना यह है कि इनमें से कोई एक आखिर होगा कौन। इसके लिए वीकेंड तक तो रुकना ही पड़ेगा।