बिग बॉस में हाउसमेट्स के लिए यह समझना मुश्किल है कि उनका दोस्त कौन है और शत्रु कौन है। पीठ पीछे से कौन वार कर रहा है यह किसी को समझ में नहीं आ रहा। यही सब इस एपिसोड का हाइलाइट बनने वाला है।

टास्क क्या दिया जाएगा और उस समय किसके दिमाग में क्या चल रहा होगा यह जानना भी देखने लायक होगा। लेटेस्ट प्रोमो में यही सब दिखाया जाएगा। महेश, श्रीमुखी, पुनर्नवी, वरुण किसके बारे में क्या सोचते हैं यह विस्तार से दिखाया जाएगा।

बाबा भास्कर को दोस्त, अली रेजा को शत्रु और श्रीमुखी को पीठ पर वार करने वाली मानते हैं महेश और यही सब कहते हुए उन्हें लेटेस्ट एपिसोड में बताया गया है।

दूसरी ओर श्रीमुखी के अनुसार राहुल उसका मित्र है, तो बाबा भास्कर शत्रु और वितिका व पुनर्नवी को पीठ पर वार करने वाली बताया।

पुनर्नवी के अनुसार राहुल मित्र है तो वरुण संदेश शत्रु है वितिका पीछे से वार करने वाली है। वरुण संदेश ने वितिका को शत्रु और पुनर्नवी को पीछे से वार करने वाली बताया।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस के टैलेंट शो में कंटेस्टेंट्स ने दिखाया परफॉर्मेंस, पुनर्नवी के डांस ने जीता सबका दिल

यह टास्क हाउसमेट्स को कैसे और क्यों दिया गया और उन लोगों ने इसे कैसे निपटाया यह देखने वाली बात होगी।

दूसरी ओर सोशल मीडिया में जमकर यह बात चल रही है कि घर से पांचवीं सदस्य जो एलिमिनेट होगा वह इस बार आशु हो सकती है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वाइल्ड कार्ड से किसी की घर में एंट्री होने की बातें भी जमकर प्रचारित हो रही है।

यह सब जानने के लिए बिग बॉस 3 का लेटेस्ट एपिसोड देखना ही पड़ेगा।