बाबा भास्कर ने सारे हाउसमेट्स से कहा कि श्रीमुखी ने मक्खी को मार दिया है। मक्खी के मरने के दुख में हाउसमेट्स ने शोक सभा भी आयोजित की, वहीं दूसरी ओर श्रीमुखी ने उस मक्खी को उठाकर डस्टबिन में फेंक दिया।

उसकी इस बात से सबको काफी दुख हुआ। श्रीमुखी ने मक्खी को मार दिया और इस तरह बाबा भास्कर ने घर में फन क्रियेट किया।

इसके बाद बाबा ने टॉप लिस्ट वाले सारे हाउसमेट्स का नाम लिया और सबको हंसाया। पुनर्नवी ने वीडियो प्ले करके दिखाया, इसके बाद वितिका पर उसने गुस्सा दिखाया। इसके बाद इन दोनों में दूरियां आ गई और इस बात के बारे में सब जानते ही हैं।

वहीं इस बात को लेकर वरुण का वितिका को समझाना, वहीं बाबा के समझाने पर पुनर्नवी को उसने सॉरी कहने की बात मानी।

फिर सॉरी कहने गई और फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद वह फिर से पुनर्नवी के पास गई और सॉरी कहा, उसे मनाया, जिससे ऐसा लगा कि दोनों के बीच सब कुछ सुलझ गया।

वीकेंड होने से बिग बॉस के घर नागार्जुन आए। उन्होंने अली को कहा कि वे अपने अहंकार पर लगाम लगाए तभी घर के लोग उनका सम्मान करेंगे।

बाबा भास्कर को नागार्जुन ने कहा कि गंभीर बात पर कॉमेडी न करे, कभी कोई विवाद हो जाए तो उसे कम करने की कोशिश उन्हें करनी चाहिए।

महेश को गुस्सा कम करने की सलाह नागार्जुन ने दी। इसके बाद घर के लोगों को ऐसा टास्क दिया जिससे कि उनके मन की बात होंठो पर आ जाए। सबने इस टास्क में पार्टिसिपेट किया और अपने मन की बात शेयर की।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस में हाउसमेट्स को नया टास्क देंगे नागार्जुन, सबको देने होंगे इन सवालों के जवाब

इस गेम के बाद नागार्जुन ने बताया कि महेश व शिवज्योति बच गए हैं। वहीं एलिमिनेशन लिस्ट में जो लोग शामिल है उनमें से आशु रेड्डी के एलिमिनेट होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वहीं हर बार की तरह इस बार भी एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट की खबर लीक हो रही है। शनिवार शाम से ही आशु रेड्डी के एलिमिनेट होने की खबर चल रही है। अब सवाल यह उठता है कि क्या सच में आशु एलिमिनेट होने वाली है या फिर यब सब अफवाह है।

इसके बारे में सब कुछ पता चले इसके लिए रविवार के एपिसोड के लिए तो रुकना ही पड़ेगा। तभी पता चलेगा कि सच में आखिर एपिसोड कौन होता है।