बिग बॉस के घर में यूं तो ज्यादातर लड़ाई-झगड़े, विवाद आदि चलते रहते हैं पर लेटेस्ट एपिसोड में हाउसमेट्स ने अपना टैलेंट दर्शाया। डांस, गाना, एक्टिंग में सबने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। खास तौर पर पुनर्नवी व आशु ने डांस के जो स्टेप्स किये वे वायरल हो रहे हैं।

वहीं राहुल का गाना और अली रेजा को स्टेप्स व रविकृष्णा गेटअप भी काफी पसंद किया जा रहा है। शिव ज्योति ने मैजिक के नाम पर जो फन क्रियेट किया वह सोशल मीडिया पर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

टैलेंट शो के नाम पर बिग बॉस ने जो यह कार्यक्रम रखा उसके लिए श्रीमुखी और बाबा को जज बनाया गया। इस टैलेंट शो में हाउसमेट्स ने अपनी प्रतिभा से दर्शकों को अवगत कराया।

पुनर्नवी ने फिल्म ना पेरु सूर्या के गाने पर शानदार डांस किया जो काफी पसंद किया जा रहा है। देखा जाए तो बिग बॉस के घर में पुनर्नवी हमेशा मूड के हिसाब से रियेक्ट करती है और कभी-कभी तो टास्क में पार्टिसिपेट भी नहीं करती।

उसी पुनर्नवी ने जब इतना अच्छा डांस किया तो सबके मुंह खुले के खुले ही रह गए। सोशल मीडिया में उसका डांस धूम मचा रहा है।

अभी तक शो में आशु ज्यादा हाइलाइट नहीं हुई है पर इस एपिसोड में उसके क्यूट स्टेप्स चर्चा का विषय बन गए। रंगस्थलम के गाने पर उसका डांस सबके आकर्षण का केंद्र बना।

डांस करने से पहले आशु ने बताया कि उसे डांस नहीं आता, उसने सीखा भी नहीं है और बचपन से ही माता-पिता भी डांस के लिए मना करते थे। तो कुछ खास नहीं कर पाउंगी। पर जब उसने डांस किया तो सबने उसकी तारीफ की।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस में इस सप्ताह की कैप्टेन बनीं शिवज्योति, वितिका को हराकर जीती बाजी

शिवज्योति ने मैजिक, लॉजिक के नाम पर जो कुछ किया उसने सबको हंसाने का काम किया। साड़ी को माचिस में डालने की उसकी कोशिश ने काफी हंसाया।

अली रेजा ने अपने सिक्स पैकएब्स दिखाते हुए जो स्टेप किये सोशल मीडिया पर वे हाईलाइट हो रहे हैं। रविकृष्ण के स्टेप पर भी पॉजिटिव कॉमेंट्स मिल रहे हैं।

वहीं अगले एपिसोड में भी यह टैलेंट शो जारी रहेगा। अली रेजा और महेश के बीच फिर से विवाद होने की खबर है। टैलेंट शो का विन्नर कौन रहा यह देखना होगा।