बिग बॉस के घर में राहुल ने बाबा से कहा कि मुझे मेरे दोस्त ही नॉमिनेट कर रहे हैं, मैं हमेशा हंसता रहता हूं, टास्क में सही तरीके से भाग न लेने का कारण बता रहे हैं, जो कि गलत है।

वहीं बाबा ने वरुण से कहा कि घर में आकर एक महीना हो गया है, अब जब भी कोई मेरे बारे में कुछ गलत कहता है तो मैं उसे सह नहीं पा रहा हूं, मैंने इतना अच्छा व्यवहार सबसे साथ किया पर सब मेरे साथ गलत ही कर रहे हैं।

महेश ने कहा कि बाबा तेलुगु में सही तरीके से बात नहीं कर पा रहे इसीलिए मैं उनकी बात सबके सामने रख रहा हूं और मुझे ही सब आग लगाने वाले कह रहे हैं, ये गलत है। अब अगर किसी ने मेरे बारे में गलत कहा तो मैं सहन नहीं करूंगा।

वहीं बिग बॉस ने पहले ही स्पष्ट कर दिया कि इस सप्ताह कैप्टेंसी महिलाओं को ही मिलेगी। जैसे ही बजर बजेगा वैसे ही कन्फेशन रूम में कुर्सी पर जो दो लोग सबसे पहले बैठेंगे उन्हीं को टास्क दिया जाएगा।

वहीं बजर के बजते ही शिवज्योति, वितिका, पुनर्नवी, आशु वहां से तुरंत भागी। शिवज्योति व वितिका सबसे पहले पहुंची और वहां जाकर बैठ गई।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस 3: अली और बाबा का रिश्ता बिगड़ा, दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हुए

रस्सी की मदद से कौन ज्यादा देर तक हवा में रहेगा वही कैप्टेन बनेगा ऐसा बिग बॉस ने कह दिया। वितिका ने रस्सी को अपनी कमर में बांधा और उसकी मदद करने के लिए राहुल आए।

वहीं शिवज्योति की मदद अली रेजा और रविकृष्णा ने की। वहीं जो ज्यादा देर तक हवा में रहेगी वही कैप्टेन बनेगी यह पहले ही कह दिया गया था तो वितिका कुछ ही देर में नीचे आ गई और शिवज्योति हवा में ज्यादा देर रहने के कारण घर की कैप्टेन बन गई।

सोने के पहले सबने बाबा और रवि के साथ मस्ती की, उन्हें सताया।अब देखना यह है कि आज के एपिसोड में क्या होता है, कैप्टेन बनकर शिवज्योति क्या खेल खेलती है।