जैसे-जैसे बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े बढ़ रहे हैं वैसे-वैसे सोशल मीडिया में भी उनके फॉलोवर्स के बीच चर्चा शुरू हो गई है। कोई किसी का पक्ष ले रहा है तो कोई और किसीका। बिग बॉस के घर में पहले से बाबा भास्कर का ग्राफ काफी अच्छा रहा है पर अब वह दिनोंदिन नीचे गिरता ही जा रहा है।

जब तक जाफर घर में था तब तक बाबा और वे दोनों साथ रहते थे, एंजॉय करते थे पर जब से जाफर गए हैं तब से बाबा के भी बुरे दिन आ गए हैं।

जब जाफर गए तो बाबा को बहुत बुरा लगा और उसके बाद वे श्रीमुखी व महेश के साथ बातें करने लगे। अब वे जब देखो तब महेश नहीं तो श्रीमुखी के साथ ही नजर आते हैं और अन्य लोगों पर कॉमेंट्स कर रहे हैं।

सीक्रेट टास्क में जब अली रेजा और पुनर्नवी घर में नजर नहीं आए थे तब बाबा भास्कर और हिमजा ने कहा था कि वे दोनों न भी आए तो कोई फर्क नहीं पड़ता, दर्शकों को यह बात पता ही है।

तो अब बाबा का ये कहना है कि अली उनसे उसी बात का बदला ले रहे हैं इसीलिए उन्हें नॉमिनेट किया है। वहीं कैप्टेंसी में बाबा ने जो उनकी मदद की उसे अली ने याद नहीं रखा ये बाबा कहते हुए दिख रहे हैं। वहीं बाबा के फॉलोवर्स का भी यही कहना है कि अली ने बाबा से बदला लिया है।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस के घर में विवाद का कारण बना नॉमिनेशन, अली और बाबा के बीच आया महेश

दर्शकों का एक वर्ग यह भी कह रहा है कि श्रीमुखी, महेश की बातों से प्रभावित बाबा दूसरे कंटेस्टेंट पर कॉमेंट्स कर रहे हैं, उनका ऐसा करना बिलकुल ठीक नहीं है।

वहीं अब तक बाबा बिग बॉस में काफी अच्छे से रहे हैं और अब नॉमिनेट होने पर उनका ऐसा व्यवहार किसी को पसंद नहीं आ रहा। वहीं उनके फॉलोवर्स यह कह रहे हैं कि अली का उनको रुलाना ठीक नहीं है। अब देखना यह है कि इस सप्ताह बिग बॉस के घर में कैप्टेन कौन बनता है।