बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होने से जाहिर सी बात है कि तापमान बढ़ गया। नॉमिनेशन की प्रक्रिया के लिए सारे हाउसमेट्स कोर्ट यार्ड में बैठ गए। बिग बॉस ने कहा कि जो बॉक्स उनके सामने है उनको वे लोग सेलेक्ट करें।

अगर उसमें काला बॉल मिले तो लाल रंग की चीज को हाथ में लेकर किसी को नॉमिनेट करें। वहीं अगर उस बॉक्स में लाल बॉल आ जाए तो कन्फेशन रूम में जाकर किसी को नॉमिनेट करना होगा।

इसके बाद वितिका, श्रीमुखी, राहुल, शिवज्योति कन्फेशन रूम में जाकर किसी को नॉमिनेट किये। बिग बॉस ने इसके बाद बताया कि वितिका ने महेश व आशु को नॉमिनेट किया तो राहुल और आशु को श्रीमुखी ने नॉमिनेट किया।

हिमजा व श्रीमुखी को राहुल ने नॉमिनेट किया, पुनर्नवी और राहुल को शिवज्योति ने नॉमिनेट किया। हिमजा ने राहुल और पुनर्नवी को नॉमिनेट करने का कारण बताते हुए कहा कि राहुल हर गेम को लापरवाही से लेता है, बात भी नहीं मानता इसलिए उसे नॉमिनेट किया।

बाद में अन्य हाउसमेट्स ने भी राहुल को नॉमिनेट करने का वही कारण बताया। इसके बाद पुनर्नवी और आशु से हिमजा का विवाद हो गया।

कैप्टेन बनने के कारण अली रेजा को बिग बॉस ने अधिकार दिये। किसी एक हाउसमेट को नॉमिनेट करने और उसके बाद चार और हाउसमेट्स के नाम बताने के लिए कहा एलिमिनेशन के लिए।

बाबा भास्कर व श्रीमुखी 
बाबा भास्कर व श्रीमुखी 

अली ने राहुल, हिमजा, वितिका व बाबा भास्कर के नाम बिग बॉस को बताए। वहीं उन चार लोगों को यह आप्शन दिया गया कि वे बात करके या मना कर अली से अपना नाम निकलवा भी सकते हैं। तभी बाबा भास्कर अली के पीछे पड़ गए कि वह उसका नाम नॉमिनेशन से निकाल दे।

तब अली ने बाबा से कहा कि वह गेम को गंभीरता से नहीं ले रहा है। बाबा ने अली से कहा कि अब से वह गेम को सीरियसली लेगा पहले वह उसका नाम वापस ले ले।

बिग बॉस ने अली से कहा कि अब तक जो हाउसमेट नॉमिनेट नहीं हुआ है उसका नाम बताए तो अली ने बाबा का नाम लिया।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस 3 से एलिमिनेट हुई रोहिणी, फफक-फफककर रो पड़ी शिवज्योति

इसके बाद यह घोषित कर दिया गया कि इस सप्ताह में राहुल, हिमजा, आशु, महेश, पुनर्नवी, शिवज्योति, बाबा भास्कर के नॉमिनेट होने की बात बताई।

बाबा भास्कर का नाम लेते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए। नॉमिनेशन के मामले में अली रेजा के धोखा देने की बात श्रीमुखी से बाबा भास्कर ने कही।

बाबा ने यह भी कहा कि अली से मैंने गेम को गंभीरता से लेने की बात भी कही फिर भी उसने मुझे नॉमिनेट कर दिया। मुझे पीठ पर वार करने वाली बात पसंद नहीं है और अली ने यही किया है। श्रीमुखी ने बाबा को समझाया कि नॉमिनेशन से बिलकुल डरना नहीं चाहिए। सब ठीक हो जाएगा।

अगले एपिसोड में यह देखने वाली बात होगी कि आखिर कैप्टेंसी किसे मिलती है और बिग बॉस के घर का तीसरा कैप्टेन कौन चुना जाएगा।