तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस 3 को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और सफलता पूर्वक इस शो ने तीन सप्ताह पूरे करके चौथे सप्ताह में प्रवेश कर लिया है। इस सप्ताह के एलिमिनेश के मद्देनजर सोमवार को नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई।

वहीं इस बार नॉमिनेशन प्रक्रिया कुछ अलग तरह से की गई। बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया में घर के दो सदस्यों को बुलाकर कहा कि वे तय करें कि इस बार कौन नॉमिनेट होगा और कौन घर से बाहर जाएगा यानी एलिमिनेट होगा।

पुनर्नवी और अली रेजा को नॉमिनेशन प्रक्रिया में शामिल नहीं किया गया। वहीं पिछले सप्ताह श्रीमुखी ने टास्क में गलती की थी इसीलिए वह सीधे तौर पर नॉमिनेट हो गई। जो बचे हैं उनमें सबसे पहले वितिका और रवि ने कमरे में जाकर एलिमिनिशेन के विषय पर चर्चा की।

रवि ने कहा कि टास्क दिये जाने पर उसने गलती की है इसलिए उसने खुद को नॉमिनेट किया। शिव ज्योति और रोहिणी में से शिव ज्योति ने खुद को नॉमिनेट करके रोहिणी को सेव किया। वरुण व महेश में से वरुण नॉमिनेट हुआ और महेश सेव हो गया।

आशु रेड्डी और बाबा भास्कर में से आशु सेव हुई तो बाबा भास्कर नॉमिनेट हो गए। राहुल और हिमजा में से राहुल एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुआ तो हिमजा सेव हो गई।

सबको पता ही है कि बिग बॉस में एलिमिनेशन की प्रक्रिया बेहद महत्वपूर्ण है। घर में बिग बॉस के आदेश को कोई नकार नहीं सकता। वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया में शिवज्योति और रोहिणी ने बिग बॉस द्वारा बनाए गए नियमों का उल्लंघन किया।

एलिमिनेश से संबंधित नॉमिनेशन प्रक्रिया के बारे में घर के सदस्यों से बिग बॉस ने पहले ही कहा कि वे घर में इस विषय पर चर्चा न करें। इस आदेश की अवहेलना करते हुए शिवज्योति और रोहिणी ने घर में चर्चा की।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस के घर से एलिमिनेट हुई तमन्ना, बाहर आकर किये चौंकाने वाले खुलासे

इस बात पर बिग बॉस को गुस्सा आया। बिग बॉस ने नियमों का उल्लंघन करने के कारण उन दोनों को नॉमिनेट कर दिया। शिवज्योति को इस सप्ताह के लिए नॉमिनेट किया तो रोहिणी को अगले सप्ताह के लिए भी अभी से नॉमिनेट कर दिया।

तो अब इस सप्ताह सात लोग नॉमिनेट हुए हैं। वहीं यह तो पता ही है कि अब तक के तीन सप्ताह में पहले हेमा, फिर जाफर और अभी तमन्ना को एलिमिनेट किया गया है।

देखना यह है कि इस सप्ताह बिग बॉस के घर से कौन एलिमिनेट होता है। इसके लिए रविवार तो रुकना ही पड़ेगा तभी जाकर पता चलेगा कि कौन घर से बाहर होता है।