दर्शक जैसा सोच रहे हैं और जो सोशल मीडिया में प्रचार चल रहा है बिग बॉस ठीक उसी तरह चल रहा है। इस शो में कौन एलिमिनेट होगा ये खबर पहले से ही लीक हो रही है। तीसरे सप्ताह में तमन्ना घर से बाहर होगी ये खबर सोशल मीडिया पर शनिवार से ही वायरल हो रही थी।

फिर रविवार की शाम के एपिसोड में ठीक वैसा ही हुआ। यानी तमन्ना एलिमिनेट हो गई। जहां शनिवार को होस्ट नागार्जुन ने हाउसमेट्स को डांट लगाई थी वहीं रविवार के एपिसोड में उनका मनोरंजन किया। नागार्जुन ने एक खेल के द्वारा घर वालों का काफी मनोरंजन किया।

बिग बॉस द्वारा दिये गए गाने को घर के किसी सदस्य को डेडिकेट करके गाने को कहा गया। सबसे पहले श्रीमुखी आई और उसने एक कार्ड निकाला। जो गाना उसे मिला उसने उसे राहुल को डेडिकेट किया।

इसके बाद शिवज्योति आई और उसने अपने गाने को अली रेजा को डेडिकेट किया। बाबा भास्कर ने तमन्ना को गाना डेडिकेट किया तो पुनर्नवी ने रविकृष्णा को, हिमजा ने बाबा भास्कर को गाना डेडिकेट किया। वरुण संदेश ने वितिका को गाना डेडिकेट किया।

नागार्जुन ने वरुण को चुटकी लेते हुए पूछा कि अगर वितिका वहां नहीं होती तो वह गाना किसे समर्पित करता तो वरुण ने राहुल का नाम लिया। राहुल ने रोहिणी को गाना डेडिकेट किया, आशु रेड्डी ने वितिका को गाना डेडिकेट किया।

इसके बाद घोषणा की गई कि राहुल इस सप्ताह सेफ है। कुछ देर बाद नागार्जुन ने घोषणा की कि पुनर्नवी भी सेफ है।

इसके बाद बिग बॉस के घर वेन्नेला किशोर मेहमान के रूप में आए। हाउसमेट्स के बारे में बाहर वे क्या सोचते थे यह बताया साथ ही अपनी फैन फॉलोइंग की जानकारी भी दी। उन्होंने बताया कि श्रीमुखी के फैन तो उन्हीं के घर में है।

पुनर्नवी और हिमजा के फैन अधिक है ये जानकारी भी किशोर ने दी। इस तरह सारे घर वालों से वेन्नेला किशोर ने बात की। इसके बाद नागार्जुन ने बताया कि बाबा भास्कर भी सेफ है।

अब आखिर में बचे दो और उनमें से तमन्ना के एलिमिनेशन की घोषणा नागार्जुन ने की। इसके बाद तमन्ना घर से बाहर आ गई। बाहर आकर उसने हाउसमेट्स के बारे में कई बातें बताई साथ ही अपने अनुभव भी बताए कि कैसे वह इतने उन सबके साथ रही।

तमन्ना ने कहा कि वरुण संदेश अच्छा है पर वह दूसरों की बातों में आ जाता है। श्रीमुखी तो शेर की तरह है, हिमजा बेहद अच्छी महिला है, पुनर्नवी हिम्मत वाली लड़की है पर दूसरों की बातों में बहुत जल्दी आ जाती है।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस के घर से बाहर हुई तमन्ना, सोशल मीडिया पर लीक हुई खबर

आशु वैसे तो अच्छी है पर उसे कभी-कभी दिए गए टास्क में भी भाग लेने की सलाह दी। राहुल को महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए, रविकृष्णा को जीतते हुए देखना चाहती है तमन्ना, ये भी बताया।

तमन्ना ने कहा कि रोहिणी के जैसे लोगों को घर में नहीं रहना चाहिए, वह बाहर की दोस्ती ही यहां निभा रही है।

दूसरी ओर शिवज्योति कुछ भी कहने पर उसे नकारात्मक तरीके से ही लेती है, वितिका अच्छी है पर कभी-कभी जोश में आ जाती है। राहुल की बातों में आ जाती है।

तमन्ना ने रोते हुए कहा कि बाबा भास्कर मेरे माता-पिता व गुरु जैसे ही है। पहले सप्ताह में महेश जैसा था अब वैसा नहीं है, उसने महेश को कहा कि जनता आपके साथ है तो अपनी तरह से उसे खेलने को कहा।

इस तरह तमन्ना ने सारे हाउसमेट्स के बारे में अपने विचार सबके सामने रखे।