जो सबने सोचा था लगता है वही होने वाला है। बिग बॉस के घर से तमन्ना के एलिमिनेट होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। सब यही कहते दिख रहे हैं कि तीसरे कंटेस्टेंट के रूप में तमन्ना ही बिग बॉस के घर से निकलेगी।

बिग बॉस के घर में एलिमिनेशन की प्रक्रिया काफी जिज्ञासा भरी होती है और दर्शक भी उसे उसी उत्साह से देखते हैं। बिग बॉस के इस तीसरे सीजन में एलिमिनेशन की खबरें पहले से ही लीक होती जा रही है।

एलिमिनेशन की खबरें लीक होने से शो का स्तर नीचे गिरता जा रहा है। शो के शुरू होने के पहले से ही खबरों के लीक होने का सिलसिला शुरू हो गया है।

पहले कंटेस्टेंट कौन होंगे ये खबर लीक हुई, उसके बाद पहले एलिमिनेशन के बारे में खबर लीक हुई और उसके बाद तमन्ना के वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने की खबर भी लीक हुई थी। इस तरह सब खबरें लीक होती ही जा रही है।

पिछले सप्ताह जाफर के एलिमिनेशन की खबर शनिवार को ही लीक हो गई थी और आखिरकार वही हुआ। यानी कुछ भी रहस्य के तौर पर नहीं रखा जा रहा। अब भी यही हुआ है।

तमन्ना सिंहाद्री के एलिमिनेट होने की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं तमन्ना पर ट्वीट, मीम्स व फोटो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

शनिवार की रात से ही सोशल मीडिया में खबर आ रही है कि तमन्ना एलिमिनेट होने वाली है। अब तक किसी कंटेस्टेंट को इतने कम वोट नहीं मिले जितने तमन्ना को मिले हैं।

कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में तमन्ना का व्यवहार, सबसे लड़ना-झगड़ना, बेअदबी से बात करना, किसी की बात न मानना, जो मन में आए वही करना, जैसी बातों को लेकर ही उसे कम वोट मिले हैं।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस 3 : तमन्ना ने तानों से किया रविकृष्णा को परेशान, क्या इस सप्ताह नॉमिनेट होंगी ?

खास कर जैसा व्यवहार उसने रविकृष्णा के साथ किया उसके बाद तो यह होना ही था। दर्शकों के साथ ही कई नेटीजन भी यही मान रहे हैं कि अपने व्यवहार के कारण ही वह एलिमिनेट हो रही है।

यह तो पता चल ही गया है कि तमन्ना एलिमिनेट होने वाली है अब बस आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा बाकी है।

वहीं आज के एपिसोड में देखा यह है कि घर से बाहर आकर वह आखिर सारे कंटेस्टेंट के बारे में कहती क्या है। आज के एपिसोड में होस्ट नागार्जुन मनोरंजन के लिए अपने साथ वेन्नेल किशोर को लेकर आएंगे। कंटेस्टेंट के साथ ही दर्शकों का भी भरपूर मनोरंजन करेंगे।