बिग बॉस द्वारा दिए गए सीक्रेट टास्क को अली रेजा और पुनर्नवी ने पूरा किया। इसके बाद दोनों उस सीक्रेट कमरे से बाहर आ गए। इन दोनों के लिए हाउसमेट्स ने कई तरह के त्याग किये। किसी ने इस बीच दही नहीं खाया तो किसी ने चप्पल नहीं पहनी, किसी ने अंडे नहीं खाए।

सीक्रेट टास्क को पूरा करने की खुशी में हाउसमेट्स को बाहर कोर्टयार्ड में बैठने का मौका दिया गया। सीक्रेट टास्क के बाद बिग बॉस ने अली रेजा और पुनर्नवी से कहा कि वे उन लोगों के बारे में कुछ कहें जो उन्हें अच्छे लगते हैं।

पुनर्नवी ने श्रीमुखी, हिमजा, राहुल, बाबा भास्कर के बारे में कहा तो अली रेजा ने महेश विट्टा, तमन्ना, वितिका के बारे में कहा। ये सब लिविंग एरिया में बैठकर बाकी के हाउसमेट्स देख रहे थे।

दूसरे सप्ताह में हाउसमेट्स ने बिग बॉस के घर में किसी नियम का उल्लंघन तो नहीं किया गया इसका हिसाब-किताब देखा गया।

बिग बॉस ने कहा कि घर के पहले कैप्टेन वरुण संदेश की कैप्टेंसी विफल रही। सिगरेट स्मोकिंग जोन में एक से ज्यादा लोगों का जाना मना है फिर भी कैप्टेन रहकर उन्होंने इस नियम को तोड़ा। ये एक छोटा सा उदाहरण है और इसी को ध्यान में रखकर उनकी कैप्टेंसी को विफल बताया जाता है।

बिग बॉस ने कहा कि घर के लोग देर से उठ रहे हैं, माइक लगाने में लापरवाही बरत रहे हैं इसके लिए वे सजा के हकदार है। वरुण कैप्टेन के तौर पर विफल रहे तो अब उन्हें कैप्टेंसी का हकदार नहीं माना जाएगा।

यही नहीं, वरुण अब घर के लोगों के सेवक बनकर काम करेंगे यही उनकी सजा है। वह लोगों के लिए दरवाजा खोलेंगे-बंद करेंगे, सबको भोजन परोसेंगे, बर्तन भी धोएंगे।

दूसरी ओर स्मोकिंग जोन के नियमों का उल्लंघन करने वाले बाबा भास्कर, श्रीमुखी, अली रेजा, महेश, रवि कृष्णा को गार्डन एरिया में स्थित ड्रम से पानी बाहर न आए ऐसा उपाय करिये, हाथ से भी रोक सकते हैं, ऐसा आदेश दिया गया।

इसे भी पढ़ें :

अली और पुनर्नवी को मिला सीक्रेट टास्क, श्रीमुखी से गुस्सा हुए बिग बॉस

माइक को ठीक तरह से लगाने के लिए कहा गया, सही समय पर न उठने के लिए तमन्ना, आशु रेड्डी, हिमजा, वितिका, रोहिणी को आदेश दिया गया। हाउसमेट्स ने बिग बॉस से क्षमा भी मांगी।

वहीं अब बिग बॉस से घर से किसी कंटेस्टेंट के बाहर जाने का समय भी आ रहा है। इस सप्ताह नॉमिनेशन में बाबा भास्कर, तमन्ना, वितिका, राहुल, पुनर्नवी का नाम सबसे ऊपर है। देखना यह है कि इनमें से कौन घर से एलिमिनेट होता है।

वहीं सोशल मीडिया पर जमकर कहा जा रहा है कि तमन्ना ही घर से बाहर होगी। देखना है कि होता क्या है और कौन घर से एलिमिनेट होता है।