अली और पुनर्नवी को मिला सीक्रेट टास्क, श्रीमुखी से गुस्सा हुए बिग बॉस  

बिग बॉस 3 - Sakshi Samachar

बिग बॉस ने जो पुलिस अफसर बने हैं उन हाउसमेट्स को टास्क दिया चोरों को पकड़ने का। इस सबके बाद अली रेजा और हिमजा में जमकर तकरार हुई।

हुआ यूं कि हिमजा ने किचन में जाकर पानी पीना चाहा। तभी अली रेजा ने आकर उससे कहा कि पहले पैसे दो फिर पानी पीना। हिमजा ने कुछ न सुनते हुए किचन में जाकर पानी पीना चाहा।

अली रेजा ने सोचा कि यह इस तरह तो पैसे देने वाली नहीं दिख रही तो उसने हिमजा के पैंट में हाथ डाल दिया पैसे लेने के लिए। इससे हिमजा असहज हो गई और सोफे पर गिर गई। उसने इस हरकत के लिए अली को दो चांटे मारे।

अली को गुस्सा आ गया और उसने कहा कि तुम्हारी इतनी हिम्मत, तुमने मुझे मारा। वहीं हिमजा ने कहा कि तुमने मेरी पैंट में हाथ कैसे डाला। इस तरह दोनों में झगड़ा हो गया।

फिर हिमजा को लगा कि इस झगड़े का कोई फायदा नहीं है तो उसने कहा कि मैंने सिर्फ अपनी रक्षा के लिए तुम्हें मारा, जानबूझकर कुछ नहीं किया, फिर भी सॉरी। उसने अली के पैर पकड़कर माफी मांगी। फिर भी अली शांत नहीं हुआ।

हिमजा से अली ने कहा कि मैंने तुम्हें पैर पकड़ने के लिए नहीं कहा। एक बार सॉरी बोलने से भी मैं मान जाता।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस 3 : तमन्ना ने तानों से किया रविकृष्णा को परेशान, क्या इस सप्ताह नॉमिनेट होंगी ?

तब हिमजा ने रोते हुए कहा कि अभी तक तुमने मुझे समझा नहीं है। दोनों का बीच-बचाव करने के लिए तमन्ना आई तो अली ने उसे आड़े हाथों लेकर कहा कि उसकी बीच में बोलने की कोई जरूरत नहीं है। तुम बीच में बोलकर डबल गेम खेलती हो उसकी कोई जरूरत नहीं है।

इस सब लड़ाई के बीच में चोर बने हाउसमेट्स देख रहे थे कि कब मौका मिले और वो चोरी को अंजाम दे। पर वे ऐसा कर नहीं पाए। ये सब चल ही रहा था कि उधर श्रीमुखी पुलिस के साथ मैच फिक्सिंग करके बाहर निकल आई।

अली और हिमजा ने किया झगड़ा 

बाहर आते ही उसने वरुण संदेश को मूर्ख बनाकर चोरी कर ली। ये सब हाउसमेट्स देखते रह गए।दूसरी ओर अली रेजा और पुनर्नवी को बिग बॉस ने सीक्रेट टास्क दिया। साथ ही यह भी कहा कि अगर वे इसे सही तरीके से पूरा कर लेंगे तो इस सप्ताह उन्हें एलिमिनेशन से सेफ रखा जाएगा।

इस टास्क के तहत रात को सबके सोने के बाद अली चुपके से सीक्रेट कमरे में चला गया। पुनर्नवी सुबह उस सीक्रेट कमरे में गई।अली रेजा को कुछ समझ में नहीं आया कि अकेला क्या करे तो वह अकेला चीखने-चिल्लाने लगा।

वहीं सुबह उठकर जब घर के लोगों को अली और पुनर्नवी नहीं दिखे तो पहले तो वो थोड़ा परेशान हुए और फिर उसके बाद अपने काम पर लग गए। वहीं बिग बॉस ने उनसे कहा कि अगर वे फिर से उन दोनों को अपने बीच चाहते हैं तो उन्हें कुछ त्याग करने होंगे।

हिमजा और बाबा भास्कर ने इसका विरोध किया। बिग बॉस ने कहा कि इस त्याग के तहत एक सप्ताह तक घर के सदस्यों को बिना चप्पलों के फिरना होगा। दूसरे सप्ताह उन्हें खाने के लिए दही नहीं दिया जाएगा।

अब देखना यह है कि घर के लोग ये त्याग करते है या नहीं और आखिर अली व पुनर्नवी कैसे सबके बीच आते हैं।

Advertisement
Back to Top