बिग बॉस में तमन्ना-रविकृष्णा के व्यक्तिगत मतभेद सबको दिखने लगे हैं। घर के सारे लोग तमन्ना पर गुस्सा हो रहे हैं। पर तमन्ना को किसी बात से कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा। पर जब बिग बॉस ने घर वालों को नया टास्क दिया तो इन सब पर विराम लग गया।

वहीं तमन्ना इससे पहले रवि कृष्णा जहां जा रहा था वहां जाकर उसे बातें सुना रही थी। तमन्ना ने रविकृष्णा को ताने भी दिये पर वह मौन रहे। घर के सब लोग तमन्ना का विरोध कर रहे हैं। पर तमन्ना तो जैसे रवि कृष्णा के पीछे ही पड़ गई है।

रविकृष्णा के मौन रहने पर भी तमन्ना उसे ताने दे रही है। वहीं रविकृष्णा ने कहा कि भगवान उसे और सहने की ताकत दे दे। तमन्ना रोहिणी, शिवज्योति, राहुल, अली रेजा के साथ भी वाद-विवाद पर उतर आई है। तमन्ना रुकने का नाम ही नहीं ले रही।

चोरों से सावधान टास्क के अंतर्गत तिकमकपुर गांव के सरपंच वरुण संदेश व तमन्ना बने। हिमजा बनी वकील जिसके पास कोई काम नहीं है, आलसी पुलिस अफसर है बाबा भास्कर, शिवज्योति परिश्रमी कांस्टेबल बनी है।

तमन्ना 
तमन्ना 

वहीं चोर बनकर आशु रेड्डी, श्रीमुखी और रविकृष्णा चोरी को अंजाम दे रहे हैं। बिग बॉस ने कहा कि चोरों को पकड़कर जेल में डाला जाए।

टास्क के अंतर्गत तीनों ने चोरी की और पुलिस ने पकड़कर उन्हें जेल में डाल दिया। कुछ हद तक तो यह भी लगा कि यह टास्क गंभीर हो गया है। जिस चीज को चुराने चोर आए थे वह बक्सा शीशे का था और शीशे के टूटने से हाउसमेट्स को चोट भी लगने की खबर मिली है।

अब देखना यह है कि इस टास्क में जीतकर कैप्टेन कौन बनता है। तमन्ना जिस तरह का व्यवहार घर में कर रही है उसे देखकर दर्शक और नेटिजन यही पूछ रहे हैं कि क्या इसे घर का माहौल खराब करने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस 3 : पुनर्नवी को तमन्ना ने कहा लेडी टाइगर, काफी रोचक रही नॉमिनेशन प्रक्रिया

वहीं दर्शक तो यही सोच रहे हैं कि इस सप्ताह तमन्ना को घर से बाहर निकाला जाए। सोशल मीडिया पर हर ओर यही खबर फैल रही है कि इस सप्ताह तमन्ना का एलिमिनेशन पक्का है।

वहीं सबको यह तो पता ही है कि रविकृष्णा ने तमन्ना को नॉमिनेट किया और यहीं से उसने रविकृष्णा को टारगेट करना शुरू कर दिया। अब देखना यह है कि तमन्ना के इस व्यवहार से घर वाले उसे नॉमिनेट करके घर से बाहर निकालते भी है या नहीं।