बिग बॉस 3 : पुनर्नवी को तमन्ना ने कहा लेडी टाइगर, काफी रोचक रही नॉमिनेशन प्रक्रिया  

पुनर्नवी  - Sakshi Samachar

बिग बॉस के घर में तीसरे सप्ताह में नॉमिनेशन कि प्रक्रिया रोचक तरीके से आगे बढ़ी। अब तक नॉमिनेशन की प्रक्रिया को बिग बॉस छुपाकर रखते थे पर इस बार ये सब उन्होंने सबके सामने किया।

ऐसा करने से हाउसमेट्स सोच में पड़ गए कि दूसरे के बारे में क्या कारण कहकर उन्हें नॉमिनेट किया जाए। कुछ लोगों ने बेकार के कारण बताए नॉमिनेट करने के ...तो कुछ लोगों ने कहा कि इसने पहले मुझे नॉमिनेट किया तो मैं इसे कर रहा हूं।

ऐसे में पुनर्नवी को जो कारण बताकर नॉमिनेट किया गया उस पर उसे बहुत गुस्सा आया और उसने घर में जमकर हंगामा किया। बिग बॉस की बात भी उसने नहीं मानी। अंत में वरुण संदेश ने उसे समझाया तो वह शांत हुई और नॉमिनेशन की प्रक्रिया को चलने दिया।

उसके बाद नॉमिनेशन प्रक्रिया में तमन्ना भी अपनी बेकार सी बातें लेकर बैठ गई। महेश और बाबा भास्कर ने आपस में बातें की कि बिग बॉस के घर में हर जगह ग्रुप बन गए हैं। किसे नॉमिनेट किया जाए इस पर दोनों ने चर्चा की।

चाइसेस टास्क में वितिका शेरु ने लाल बटन दबाया तो रवि कृष्णा ने हरा बटन दबाया। बिग बॉस ने आदेश दिया कि सारे पुरुष लिविंग रूम में ही सोएं। वहीं नॉमिनेशन प्रक्रिया की हाइलाइट बन गए पुनर्नवी और तमन्ना।

इस बार नॉमिनेशन की प्रक्रिया कन्फेशन रूम में न होकर लिविंग एरिया में ही की गई। बिग बॉस ने आदेश दिया कि नामांकित व्यक्ति के नाम को माथे पर छोड़कर कहीं और मुहर लगाई जाए और नामांकन के कारणों की व्याख्या करें।

सबसे पहले तमन्ना-बाबा भास्कर, रोहिणी-राहुल-महेश, अली रेजा, वितिका-शिव ज्योति, बाबा भास्कर...महेश-राहुल, पुनर्नवी..शिव ज्योति-वितिका, तमन्ना..आशु रेड्डी आदि ने नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू की।

पुनर्नवी ने खुद को खुद ही नॉमिनेट करते हुए स्टांप लगा दिया। यहां से शुरू हुआ रोचक हिस्सा। पुनर्नवी ने कहा कि पहले सप्ताह से उसे नॉमिनेट किया जा रहा है और वह जितना सबके साथ मिलकर रह रही है उतना ही लोग उन्हें नॉमिनेट करते जा रहे हैं।

पुनर्नवी ने सब पर अपना गुस्सा निकाला। उसने कहा कि घर में मुझे कोई पसंद नहीं कर रहा तो मैं खुद को ही नॉमिनेट कर रही हूं।

बिग बॉस ने आदेश दिया कि हाउसमेट्स को सबको नॉमिनेट करना होगा। बिग बॉस ने सबको कुछ समय भी दिया सोचने के लिए कि सोचकर ही नॉमिनेट करें। जब पुनर्नवी ने खुद को खुद नॉमिनेट कर लिया तो तमन्ना ने उन्हें लेडी टाइगर कहकर तालियां बजाई।

हालांकि, वरुण ने पुनर्नवी को मनाने की कोशिश की। राहुल, वितिका और खुद उनमें से अधिकांश लोगों ने नॉमिनेट किया हैं। वरुण ने टिप्पणी की कि अगर वह कप्तान नहीं होते, तो हर कोई उन्हें नॉमिनेट करता।

लेकिन क्या हम वैसा ही करते हैं जैसा वे करते हैं? उसने सबको नॉमिनेशन के बारे में दो बार सोचने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस 3 : तमन्ना ने आशु रेड्डी को सुनाई खरी खोटी, हाउसमेट्स ने किया विरोध

इसके बाद पुनर्नवी ने आकर शिवज्योति और बाबा भास्कर को नॉमिनेट किया। पुनर्नवी ने कहा कि बाबा भास्कर घर में सबके लिए हीरो हो सकते हैं पर उनके लिए नहीं है। बाबा भास्कर भी घर के सिर्फ एक कंटेस्टेंट है।

तमन्ना भी बिना किसी रुकावट के रवि कृष्ण को निशाना बना रही हैं। रवि कृष्णा चुप रहे पर तमन्ना ने बिना किसी कंट्रोल के जैसा मन किया वैसे ही रवि कृष्णा को बातें सुनाई।

अन्य कंटेस्टेंट ने भी तमन्ना को समझाने की कोशिश की, उसका विरोध किया पर उसने किसी की बात नहीं मानी। किसी की बात न सुनकर वह पागलों की तरह कुछ भी कहती रहती है। कभी पुनर्नवी की बात सुनती है पर फिर से वैसा ही करने लगती है।

रवि कृ्ष्णा सब कुछ सुनकर भी चुप है। जब नॉमिनेशन प्रक्रिया ही इतनी रोचक है तो सोचिये कि इस पूरे सप्ताह इस घर में क्या कुछ रोचक होने वाला है।

Advertisement
Back to Top