हैदराबाद : तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस का प्रसारण बंद होने तक अपनी लड़ाई न रोकने की बात पत्रकार श्वेता रेड्डी ने कही।

सोमवार को सोमाजीगुड़ा के प्रेसक्लब में अभिनेत्री, एंकर गायत्री गुप्ता, पीओडब्ल्यू नेता संध्या के साथ संवाददाताओं को संबोधित करते हुए श्वेता ने आरोप लगाया कि फिल्मों की तरह बिग बॉस में भी कास्टिंग काउच होता है।

इस शो में महिलाओं के आत्मसम्मान का अपमान होता है। उन्होंने कहा कि उनकी इस लड़ाई में विभिन्न समूहों भी उनका समर्थन कर रहे हैं। श्वेता ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वी. हनमंतराव भी उनकी इस लड़ाई का समर्थन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अक्किनेनी नागार्जुना, जिन्हें सिनेमा के क्षेत्र में बहुत सम्मान दिया जाता है, उनका शो की मेजबानी करना अनुचित है। उनको इस शो की होस्टिंग के लिए मना कर देना चाहिए था।

श्वेता ने आगे कहा कि तमिलनाडु में राजनैतिक पार्टी बनाकर बदलाव लाने की बात करने वाले कमल हासन का बिग बॉस की होस्टिंग करना भी सही नहीं है।

इसे भी पढ़ें :

नागार्जुना की मेजबानी में शुरू हुआ बिग बॉस 3, ये है घर में एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट्स

श्वेता रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने की 24 और 25 तारीख को तमिलनाडु आ रहे हैं। तब तमिलनाडु की सामाजिक कार्यकर्ता राजेश्वरी प्रिया के साथ प्रधानमंत्री से मिलकर बिग बॉस के खिलाफ विनती पत्र देंगी।

उन्होंने आगे कहा कि बिग बॉस के प्रसारण को रोकने के लिए निर्माता केतिरेड्डी जगदीश्वर रेड्डी के नेतृत्व में हमने हाईकोर्ट की शरण ली है, जिस पर इसी महीने की 29 तारीख को सुनवाई होनी है।