हैदराबाद : अभिनेता जूनियर एनटीआर इस समय राजमौली के निर्देशन में निर्मित किये जा रहे '#RRR' (#आरआरआर) फिल्म की शूटिंग व्यस्त है। पीरियाडिक एक्शन ड्रामा के तहत निर्मित किये जा रहे है '#RRR' फिल्म में एनटीआर के साथ निर्मिताओं ने हॉलीवुड अभिनेत्री डायसी एडगर जोंस का चयन किया था। मगर निजी कारणों के चलते जोंस इस फिल्म से दूर हो गई। इसके चलते फिल्म के निर्माताओं ने अन्य अभिनेत्री के खोज में जुट गये और उन्हें सफलता भी मिली है।

पता चला है कि एनटीआर के साथ अभिनय करने के लिए विदेश अभिनेत्री मिल चुकी है। यह भी कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन गायिका और अभिनेत्री एम्मा राबर्ट्स है। जो एनटीआर के साथ अभिनय करने के लिए राजी हुई। अनेक हॉलीवुड में अभियन कर चुकी अभिनेत्री एम्मा राबर्ट्स पहली बार भारतीय फिल्म में अभिनय करने जा रही है। अब शीघ्र ही दर्शकों को एनटीआर के साथ अभिनेत्री एम्मा राबर्ट्स के जलवे देखने को मिलेंगे।

इसके अलावा इस फिल्म में एक और अभिनेता रामचरण के साथ एक और बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनय कर रही है। फिल्म उद्योग में यह चर्चा जोरों पर है कि फिल्म '#RRR में देशी और विदेशी अभिनेत्रियों के जलवें देखने को मिलेंगे। जुनियर एनटीआर और रामचरण के प्रशंसक इस फिल्म के बेसब्री से इंताजार कर रहे है।

इसे भी पढ़ें :

शुरू होने से पहले ही विवादों में है बिग बॉस 3, ये है कंटेस्टेंट्स की लिस्ट !

बिग बॉस ट्रेंडिंग होने पर नागार्जुना ने जताई खुशी, ट्वीट कर दर्शकों को कहा शुक्रिया