हैदराबाद : उस्मानिया युनिवर्सिटी जेएसी छात्रों ने बिग बॉस-3 तेलुगु रियालटी शो के होस्ट और अभिनेता अक्किनेनी नागार्जना के निवास का घेराव किया। इस अवसर पर छात्रों ने बिग बास-3 को बंद करने की मांग के समर्थन में और नागार्जुना मुर्दाबाद के भी नारे लगाये।

शनिवार को ओयू जेएसी के नेता कंदुला मधु के नेतृत्व में तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो के खिलाफ ओयू छात्रों ने आंदोलन पर उतर आये हैं। इस अवसर पर पुलिस ने आंदोलन पर उतरे छात्रों को गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि पत्रकार श्वेता रेड्डी और अभिनेत्री गायत्री गुप्ता ने आरोप लगाया है कि तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो के संचालकों ने उनके साथ लैंगिक रूप से प्रताड़ित किया और उनके साथ बदसलुकी की है।

इसे भी पढ़ें :

Telugu Big Boss 3 के आयोजकों को मामूली राहत, अगले सुनवाई 24 जुलाई तक स्थगित

बिग बॉस तेलुगु सीजन-3 को सुपरहिट बनाने के लिए आ रहे नागार्जुन, ये है इसमें खास

छात्रों को हिरासत में लेती पुलिस
छात्रों को हिरासत में लेती पुलिस

इसकी चलते ओयू जेएसी ने चेतावनी दी है कि तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो महिलाओं को अपमानित करने वाला है। यदि इस शो को रद्द नहीं किया गया तो नागार्जुना के निवास का घेराव किया जाएगा। इसके अलावा ओयू जेएसी ने शुक्रवार को नामपल्ली स्थित प्रदेश मानवाधिकार आयोग (एचआरसी) में शिकायत भी दर्ज की है।

इसे भी पढ़ें :

‘बिग बॉस को कैसे संतुष्ट करोगी’..? अभिनेत्री ने चैनल प्रबंधन के खिलाफ ठोंका मुकदमा

आपको बता दें कि हिन्दी, कन्नड़ और तमिल में सुपरहिट साबित होने के बाद तेलुगु में शुरू किया गया बिग बॉस शो का अब सीजन -3 शुरू होने जा रहा है। इस सीजन की होस्टिंग तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्कीनेनी नागार्जुन करने वाले हैं।

बिग बॉस टीम हाल ही में एलान कर चुकी है कि अक्कनेनी नागार्जुन बिग बॉस -3 के होस्ट होंगे। नागार्जुन के डायलॉग वाला वीडियो प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अभिनेता यह कहते नजर आ रहे हैं कि इस सीजन में 'मैं भी मैदान में उतरने जा रहा हूं।'

स्टार मां के प्रतिनिधियों का कहना है कि जल्द ही शुरू होने जा रहे बिग बॉस बॉस सीजन-3 में दर्शकों को बेस्ट देने का हमारा लक्ष्य है और हमें पूरी उम्मीद है कि नागार्जुन के जुड़ जाने से इस सीजन में नया फ्लेवर आएगा।

उधर, नागार्जुन ने कहा है कि उन्हें हर बार कुछ नया करना पसंद है। उन्होंने कहा कि टीवी उनके लिए नया नहीं है, क्योंकि इससे पहले 'मीलो एवरु कोटेश्वरुडु' (कौन बनेगा करोड़पति) की होस्टिंग कर चुके हैं, लेकिन बिग बॉस उनके लिए नया एक्सपीरियन्स है और इसको लेकर वे बहुत ही उत्सुक हैं।

तेलुगु में बिग बॉस सीजन-1 में अभिनेता जूनियर एनटीआर ने होस्ट किया था। शो सुपर हिट होने के साथ एनटीआर बतौर होस्ट परफैक्ट रहे। इस शो का पहला एपिसोड़ को करीब 16.18 टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट), पहले सप्ताह 9.24 टीआरपी दर्ज हुआ था।

पंरतु अपनी फिल्मों के पूर्व निर्धारित शेड्यूल और परिवार के लिए पर्याप्त समय नहीं दे पाने से एनटीआर ने सेकेंड सीजन में होस्ट बनने से इनकार कर दिया। उस वक्त नए होस्ट के रूप में एक और अभिनेता नानी ने सीजन-2 को होस्ट किया। दूसरा सीजन भी हिट रहा।

दूसरे सीजन का पहला एपिसोड़ को15.05 और पहले सप्ताह में 8.93 प्वाइंट टीआरपी दर्ज हुआ था। परंतु शो के अंतिम दिन नानी ने स्पष्ट कर दिया था कि वह अगले सीजन में शो का होस्ट नहीं करेंगे। ऐसे में एनटीआर को सीजन-3 के लिए फिर से होस्ट के रूप में बुलाने की बात कही जा रही थी, लेकिन राजमौली की फिल्म आरआरआर में एनटीआर व्यस्त होने के कारण उनके बिग बॉस-3 में शामिल होने की संभावना कम थी।