रामगोपाल वर्मा का चंद्रबाबू से सवाल, कहा- जहां से मुझे भगाया था, उसी जगह करेंगे प्रेस मीट

रामगोपाल वर्मा  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : निर्माता रामगोपाल वर्मा ने आंध्र प्रदेश के चुनाव में बुरी तरह से हार चुके चंद्रबाबू नायडू को एक और सनसनीखेज सवाल किया है। आपको बता दें कि वर्मा ने इससे पहले अनेक ट्वीट के जरिए चंद्रबाबू की खिंचाई की है।

आज एक और जारी ट्वीट पोस्ट में वर्मा ने कहा, "जहां से पूर्व मुख्यमंत्री ने मुझे गिरफ्तार करके विजयवाडा शहर के जिस पाइप रोड, एनटीआर सर्कल से भगा दिया था, आगामी 26 (रविवार) मई को शाम 4 बजे उसी सर्कल में प्रेस मीट करूंगा। बस्ती में सवाल है!!! सच्चे एनटीआर के प्रशंसकों को यही मेरा खुला निमंत्रण है।"

इसी क्रम में वाईएस जगन मोहन रेड्डी की ऐतिहासिक जीत पर एक गीत को वर्मा ने जारी किया है। हाल ही में रिलीज लक्ष्मीस एनटीआर फिल्म के 'विजयम विजयम..घन विजयम' गीत में वाईएसआरसीपी जीत की खुशी के कुछ फोटो और वाईएस जगन की पदयात्रा की कुछ सीन जोड़ा है।

यह भी पढ़ें:

कौन है यह शख्स, जिसे पकड़ने पर रामगोपाल वर्मा देंगे एक लाख रुपये का इनाम

‘झूठ, पीठ में छुरा भोंकना’ -तेदेपा की हार के अहम कारण बताए रामगोपाल वर्मा ने

साथ ही चंद्रबाबू के खिलाफ वाईएस जगन की बड़ी जीत है। यह दिवंगत मुख्यमंत्री एनटीआर का रिवेंज है कहकर कैप्शन जोड़ा है। जो सोशल मीडिया में ट्रेंड हो रहा है। एपी चुनावी नतीजों के बाद से वर्मा ने टीडीपी और चंद्रबाबू पर व्यंग्य कसते हुए लगातार ट्वीट पोस्ट कर रहे हैं।

वर्मा ने आज जारी ट्वीट पोस्ट में कहा, "कल रात को दिवंगत एनटीआर मेरे सपने में आकर कहने लगे कि लक्ष्मीस एनटीआर को रोकने के कारण ही मैंने चंद्रबाबू को बुरी तरह से हराया है।" एक अन्य ट्वीट पोस्ट में वर्मा ने कहा कि एपी में भीषण धूप के कारण अनेक स्टोक आये हैं। मगर एक ही एक स्टोक के कारण टीडीपी थर्रा गई है। इस तरह वाईएस जगन की जीत और चंद्रबाबू की हार को लेकर वर्मा खूब मजा ले रहे हैं।

Advertisement
Back to Top