नई दिल्ली : टॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। प्रकाश राज ने शनिवार को मीडिया से यह बात कही। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह ‘आप’ में शामिल नहीं हुए है। उन्होंने कहा कि 'आप' के सिद्धांत मुझे बहुत पसंद है। इसीलिए आप की ओर से चुनाव प्रचार करने के लिए दिल्ली आया हूं।

प्रकाश राज ने कहा, "अरविंद केजरील की अध्यक्षता वाली आप के सिद्धांत बहुत अच्छे हैं। मुख्य रूप से स्वास्थ्य और शिक्षा को विषय में आप की सोच बहुत बढ़िया है। इसीलिए आप की ओर चुनाव प्रचार करने के लिये यहां पर आया हूं।"

अभिनेता ने कहा, "वर्तमान सरकार ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा कर रख दी है। इस बात को ध्यान में रखते हुए लोकतंत्र की रक्षा के लिए सभी को एक मंच पर आने की आवश्यकता है। सैद्धांतिक रूप से कुछ पार्टियां एक दूसरे से दूरी बनाये रखे हैं। मगर देश और लोकतंत्र की रक्षा के लिए सभी को एकजुट होने की आवश्यकता है। आप इस ओर आगे बढ़ रही है। इसीलिए मैं आप को समर्थन दे रहा हूं।"

इसे भी पढ़ें :

PM से प्रकाश राज का सवाल, पूछा- बाढ़ पीड़ितों को 500 तो मूर्ति पर 3000 करोड़ क्यों !

Lok Sabha Elections 2019 :  अभिनेता प्रकाश राज ने भरा पर्चा, निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

प्रकाश राज लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतर्गत कल, रविवार को दिल्ली और पूर्वी दिल्ली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के आप उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

आपको बता दें कि प्रकाश राज बेंगलुरु सेंट्रल लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे है।