हैदराबाद : विवादास्पद निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने एक और सनसनीखेज फैसला लिया है। वर्मा ने रविवार को शाम 4 बजे विजयवाडा के पाइप रोड स्थित एनटीआर सर्कल के पास सड़क पर प्रेस मीट करने की घोषणा की है।

आपको बता दें कि 'लक्ष्मी'स एनटीआर' फिल्म आगामी 1 मई को आंध्र प्रदेश में रिलीज होने वाली है। 'लक्ष्मी'स एनटीआर' आंध्र प्रदेश को छोड़कर देश के अनेक प्रांतों में रिलीज हो चुकी है। अच्छी सफलता भी हासिल की है।

इसी क्रम में आंध्र प्रदेश में रिलीज होने के परिप्रेक्ष्य में रामगोपाल वर्मा ने आज विजयवाडा के नोवोटेल में प्रेस मीट करने की घोषणा की थी। मगर किसी ने नोवोटेल के मालिक को डराया है। इसीलिए वहां पर प्रेस मीट को रद्द किया गया।

यह भी पढ़ें :

रामगोपाल वर्मा बनाने जा रहे है केसीआर की बायोपिक, यह है टाइटल

‘लक्ष्मी’स NTR’ 1 मई को आंध्र प्रदेश में होगी रिलीज

वर्मा ने जारी ट्वीट पोस्ट में कहा, "नोवोटेल होटल के मालिक को किसी ने चेतावनी दी है। इसीलिए डर के मारे वो हमारे कार्यक्रम को रद्द किया है। ऐसे हालत में हमारे अच्छी तरह से जान पहचान वाले व्यक्ति होटल और क्लब के मालिक डर के मारे भाग गये हैं।"

वर्मा ने आगे कहा, "मीडिया मित्रों, एनटीआर के सच्चे समर्थकों, मुझे दिल जान से प्रेम करने वालों, मेरे प्रति कम या ज्यादा पसंद करने वालों को मेरा निवेदन है कि आप सभी प्रेस मीट में भाग लेने के लिए आये। यही मेरा आप सभी को निमंत्रण है।" इससे पहले रामगोपाल वर्मा ने घोषणा है कि आंध्र प्रदेश के लोग 'लक्ष्मी'स एनटीआर' के जरिए एनटीआर की संवेदनाओँ को जान जाएंगे।