हैदराबाद : कास्टिंग काउच मुद्दे पर आवाज उठाने वाली अभिनेत्री श्रीरेड्डी ने तेलुगु फिल्मी इंडस्ट्री में लैंगिक प्रताड़ना की जांच के लिए कमेटी गठित किये जाने पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के प्रति आभार व्यक्त किया है। श्रीरेड्डी ने इस बारे में अपना एक फेसबुक पोस्ट किया है।

अभिनेत्री ने कहा, "तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को विशेष धन्यवाद। मेरा सपना साकार हुआ है। एक हैदराबादी होने पर मुझे गर्व है। दुनिया में मैं ही महान अभिनेत्री बन गई हूं। मुख्यमंत्री के प्रति आभारी हूं। मेरे संघर्ष को अच्छा प्रतिफल मिला है। मेरे संघर्ष को समर्थन करने वाले हर एक व्यक्ति के प्रति आभारी हूं।"

आपको बता दें कि तेलुगु फिल्मी इंडस्ट्री में महिलाओं के प्रति लैंगिक प्रताड़ना की घटनाओं को लेकर आवाज उठाने वाली श्रीरेड्डी ने पहली अभिनेत्री है। इसके बाद 'मी टू' के नाम पर अनेक पीड़ित इसमें शामिल हो गये। खुली बहस में सहभागी बने। इसके चलते यह चर्चा एक दावनल की तरह फैल गया। इसमें अनेक महिला संगठन और जन संगठन शामिल हो गये। इस तरह श्रीरेड्डी के संघर्ष को बल मिला। इसके चलते तेलंगाना सरकार ने इन घटना की रोकथाम के लिए एक विशेष कमेटी गठित की। इसके लिए जीओ 184 जारी किया है।

बिना कपड़े लोगों की बीच आऊंगी : श्रीरेड्डी

तेलंगाना स्टेट फिल्म डेवलपमेंट कार्पोरेशन के चेयरमैन राममोहन राव कमेटी के अध्यक्ष होंगे। इनके अलावा अभिनेत्री सुप्रिया, झांसी और निर्देशिका नंदिनी रेड्डी के प्रतिनिधि होंगे। साथ ही प्रोफेसर वसंती, चिकित्सक रमादेवी, समाजसेवी विजय लक्ष्मी सदस्य होंगे। कमेटी में अभिनेता और लेखक पराचुरी गोपालकृष्ण, निर्माता केएल नारायण, अभिनेत्री प्रीति निगम, निर्माता एन सुधाकर, निर्देशक शंकर, तम्मारेड्डी भरद्वाज और अन्य कमेटी के सदस्य होंगे।