हैदराबाद : विवादास्पद निर्देशक रामगोपाल वर्मा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' ने राजनीति हलकों में तहलका मचा दिया है। भले यह फिल्म आंध्र प्रदेश में रिलीज नहीं हुई हो, मगर आंध्र प्रदेश के प्रशंसकों ने तटीय तेलंगाना में आकर इस फिल्म को देखा और फिल्म की जमकर प्रशंसा की है।

इसी सफलता की जोश के बाद रामगोपाल वर्मा एक और बायोपिक फिल्म बनाने के लिए तैयार हो गये। वर्मा अब तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर)के बायोपिक पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। घोषणा के साथ-साथ फिल्म टाइटल भी फिक्स किया है।

वर्मा ने गुरुवार को 'टाइगर केसीआर' फिल्म का टाइटल जारी किया है। साथ ही टाइटल के नीचे, 'दि अग्रेसिव गांधी..आडु तेलंगाना तेस्तानंटे अंदरूर नव्विंड्रू' (हिंदी- आक्रमक गांधी..वो तेलंगाना लेकर आऊंगा बोले तो सभी हंसे थे) कैप्शन ट्विट किया है।

यह भी पढ़ें :

‘लक्ष्मी’स NTR’ को देखने एपी के दर्शक क्यों आ रहे हैं तेलंगाना, जानिए वजह

रामगोपाल वर्मा का एक और धमका, जानने के लिए जरूर पढ़ें यह खबर

दूसरे ट्वीट में वर्मा ने कहा..यह केटीआर के बाप का बायोपक है..आंध्रा शासकों के काल में तेलंगाना के लोगों के साथ कैसे दमन ढाये गये, उसे बर्दाश्त न कर केसीआर ने पृतक तेलंगाना को कैसे हासिल किया है। इन बातों को फिल्म में दिखाया जाएगा।

हाल ही में वर्मा ने कहा था कि केसीआर का जीवन एक नाटकीय तरह रही है। उनकी अनुमति लेकर बायोपिक बनाऊंगा। रामगोपाल वर्मा की जारी ट्वीट से स्पष्ट होता है कि केसीआर ने रामगोपाल वर्मा को बायोपिक की अनुमति दी है।

इससे पहले वर्मा ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की मौत और इसके बाद पर्दे पर आई शशिकला की घटनाओं पर बायोपिक बनाने की घोषणा की है। अब केसीआर की बायोपिक की भी घोषणा की है। देखना है कि कौन सी बायोपिक पहले रिलीज होती है।