ओंगोल : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की नेता लक्ष्मी पार्वती ने रामगोपाल वर्मा (आरजीवी) द्वारा निर्मित फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है। साथ ही कहा कि इतने दिनों से मेरे दिल में धधक रही ज्वाला रामगोपाल वर्मा की फिल्म से शांत हुई है। रामगोपाल वर्मा ने बहुत ही सुंदर और सच फिल्म बनाई है।

आपको बता दें कि आरजीवी के निर्देशन में निर्मित फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' का प्रदर्शन एपी को छोड़कर तेलंगाना और अन्य इलाकों में जारी है। कलेक्शन की धमाल है। दर्शकों का कहना है कि सत्ता के लिए दामाद चंद्रबाबू ने अपने ससुर और तत्कालीन मुख्यमंत्री के पीठ में कैसे छुरा घोंपा है।

लक्ष्मी पार्वती ने मीडिया से आगे कहा कि मुख्यमंत्री के पद पर रहकर चंद्रबाबू नायुडू बहुत कम दर्जे की बातें कह रहे हैं। साथ ही कहा कि वाईएस शर्मिला के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करना टीडीपी के नेताओं को शोभा नहीं देता है। जो भी शर्मिला के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं वे सभी संस्कार हीन है।

इसे भी पढ़ें :

‘लक्ष्मी’स NTR’ को देखने एपी के दर्शक क्यों आ रहे हैं तेलंगाना, जानिए वजह

AP के दर्शक नहीं देख पाएंगे ‘Lakshmi’s NTR’, सुनावई 9 अप्रैल  तक टली

लक्ष्मी पार्वती ने लोगों से आने वाले चुनाव में चंद्रबाबू नायुडू को सबक सिखाने का आह्वान किया है। उन्होंन वाईएसआरसीपी के उम्मीदवारों को बड़ी मेजारिटी से जीत दिलाने का आग्रह किया।