हैदराबाद : विवादास्पद निर्माता रामगोपाल वर्मा फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को रिलीज की हरी झंडी मिलने के बाद जोरदार प्रचार करने में जुट गये है। फिल्मी इंडस्ट्री में 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को लेकर भारी अपेक्षाएं व्यक्त की जा रही है।

इसके चलते इस फिल्म की ओपनिंग भी सुपर रहने की संभावना है। शुक्रवार, 29 मार्च को यह फिल्म दर्शकों के सामने आ रही है। ऐसे समय में मिल रहे हर मौके का रामगोपाल वर्मा लाभ उठाने का संकल्प लिया है।

इसी क्रम में हाल ही में कलेक्शन किंग मोहन बाबू ने रामगोपाल वर्मा से भेंट की। वर्मा ने उस फोटो को अपने ट्विटर में पोस्ट किया है। साथ ही मजेदार दो ट्वीट भी जोडा है।

यह भी पढ़ें :

‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ फिल्म का पहला वीडियो गीत जारी, 15 मार्च को रीलिज होगी फिल्म!

RGV की फिल्म ‘लक्ष्मी’स NTR’ को चुनाव आयोग की हरी झंडी, 29 मार्च को रिलीज के लिए तैयार

रोमगोपाल ने एक ट्वीट में कहा, "चंद्रबाबू... ऐसा" कहकर दो असंपूर्ण शब्दों के साथ गुस्सा और परेशान करने वाले इमेज को भी जोड़ा है। साथ ही दूसरे ट्वीट में मोहन बाबू को संबोधित करते हुए कहा कि सर, मुझे बेहद खुशी हो रही है कि आप अब तो भी सच बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

मेरी फिल्म ‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ को PM नरेंद्र मोदी पब्लिसिटी दिला रहे हैं : RGV

‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ का पहला गाना जारी करेंगे RGV, SP बालसुब्रह्मण्यम ने गाया है यह गीत

वर्मा ने इन दोनों ट्वीट को चंद्रबाबू नायुडू को टैग करते हुए पोस्ट किया है। कहा, अब मुझे पीठ में छुरा घोंपने वालों के गाल पर तमाचा मारकर और मोहन बाबू के प्रति तालियां बजाने का मन कर रहा है।