हैदराबाद/अमरावती : निर्माता और निर्देशक रामगोपाल वर्मा की बहु चर्चित फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' आगामी 29 मार्चको रिलीज होगी। यह फिल्म लक्ष्मी पार्वती की लिखित पुस्तक के आधार पर निर्मित की गई है। फिल्म के निर्माता राकेश रेड्डी ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी घटनाओं को प्रदेश निर्वाचन अधिकारी गोपाल कृष्णा द्विवेदी को अवगत किया है।

आपको बता दें कि फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को लेकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किये जाने की मिल रही शिकायतों के चलते निर्वाचन अधिकारी ने निर्माता राकेश रेड्डी को विवरण देने का नोटिस जारी किया था। नोटिस मिलने के बाद राकेश रेड्डी ने सोमवार को निर्वाचन अधिकारी से भेंट की और फिल्म से जुड़ी घटनाओं के बारे में अवगत कराया।

इसके बाद राकेश रेड्डी ने मीडिया से कहा, "निर्वाचन अधिकारी ने मुझसे सवाल किया है कि क्या इस फिल्म में किसी एक व्यक्ति को निशाना बनाया गया है? मैंने जवाब में बताया कि फिल्म में केवल पीले झंडे दिखाये गये हैं। फिल्म में किसी भी पार्टी के चिह्न को नहीं दिखाया गया है।"

यह भी पढ़ें :

‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ फिल्म का पहला वीडियो गीत जारी, 15 मार्च को रीलिज होगी फिल्म!

निर्वाचन अधिकारी संतोष

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि निर्वाचन अधिकारी ने हमारे जवाब पर संतोष व्यक्त किया है। फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' के बारे में जानकारी हासिल करने के बाद निर्वाचन अधिकारी ने फिल्म को प्रदर्शित करने की हरी झंडी दिखाई है। साथ ही फिल्म के रिलीज के बाद यदि कुछ भी आपत्ति व्यक्त होती है तो निर्वाचन अधिकारी को उसके बारे में विवरण दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

मेरी फिल्म ‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ को PM नरेंद्र मोदी पब्लिसिटी दिला रहे हैं : RGV

‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ का पहला गाना जारी करेंगे RGV, SP बालसुब्रह्मण्यम ने गाया है यह गीत

29 मार्च को 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को रिलीज

राकेश रेड्डी ने बताया कि आगामी 29 मार्च को 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को हर हाल में रिलीज किया जाएगा। फिल्म निर्माता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी और हमारे बीच किसी प्रकार की रिश्तेदारी नहीं है। मगर वाईएस जगन हमारे पार्टी के प्रमुख मात्र है।

निर्वाचन अधिकारी द्विवेदी

दूसरी ओर निर्वाचन अधिकारी द्विवेदी ने कहा कि 'लक्ष्मी'स एनटीआर' फिल्म के रिलीज को लेकर किसी प्रकार का फैसला नहीं लिया गया है। कानूनी सलाह मशवीरा के बाद ही फैसला लिया जाएगा।